बदायूं: पिकअप की टक्कर से बालक की मौत, फुफेरा भाई घायल

Advertisement

बदायूं-ककराला,अमृत विचार। मंडी समिति-ककराला रोड पर बेकाबू गति से दौड़ती पिकअप ने आगे चल रही एक बाइक को रौंद दिया। इसमें 12 साल के बालक की मौत हो गई, जबिक उसका फुफेरा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसका बरेली के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। हादसे के बाद लोगों पिकअप को पकड़ लिया, जबकि उसका चालक फरार हो गया।

Advertisement

ककराला कस्बा निवासी संजय पुत्र गंगाराम और गजेंद्र पुत्र नंदराम ममेरे-फुफेरे भाई हैं। संजय की उम्र 12 और गजेंद्र की 22 साल होगी। गजेंद्र का भाई संजीव कैंटीन चलाने के साथ हलवाई का काम भी करता है। रविवार को ककराला में गजेंद्र के पड़ोस में शादी थी। सुबह करीब छह बजे संजय और गजेंद्र दावत के लिए दाल पिसवाने के लिए शहर आए थे।

Advertisement

सुबह करीब 9 बजे दोनों बाइक पर अपने घर लौट रहे थे। रसूलपुर से पहले बीआईएमटी कॉलेज के पास उनकी बाइक में पीछे से आई पिकअप ने टक्कर मार दी। इससे संजय व गजेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गए। इसकी सूचना मिलने पर परिवार वाले मौके जा पहुंचे और संजय व गजेंद्र को जिला अस्पताल ले जाया गया। वहां संजय को मृत घोसित कर दिया गया। जबकि गजेंद्र को बरेली रैफर कर दिया। वहां उसकी हालत गंभीर बताई जाती है।

उधर, हादसे के बाद भाग रही पिकअप का लोगों ने पीछा किया तो चालक गाड़ी छोड़कर भाग गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने पिकअप को कब्जे में ले लिया।

इसे भी पढ़ें- बदायूं: मोदी सरकार ने गरीब कल्याण, सेवा सुशासन को आठ साल दिए: राकेश मिश्रा

Advertisement
Related

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.