अयोध्या: 180 करोड़ रुपए से सुधरेगी अयोध्या की विद्युत व्यवस्था, जानें पूरा प्लान

अयोध्या। अयोध्या में आए दिन विकास के लिए खजाने खोले जा रहे हैं। इसी क्रम में रविवार को अंडरग्राउंड विद्युत केबल के द्वितीय चरण का कार्य भी शुरू हो गया। पूरी योजना पर 180 करोड़ रुपये की लागत आने का अनुमान है। इसके पूरा होते ही अयोध्या की विद्युत व्यवस्था सुधर जाएगी और ब्रेक डाउन और तार टूटने की समस्या से भी निजात मिलेगी।

Advertisement

रविवार को दोपहर 12 बजे के करीब सांसद लल्लू सिंह ने टेढ़ी बाजार चौराहे के निकट अंडरग्राउंड केबल के द्वितीय चरण का कार्य का भूमिपूजन किया। उन्होंने बताया कि द्वितीय चरण के कार्य में 180 करोड़ रुपये की लागत आएगी। दूसरे चरण के अंडरग्राउंड लाइन में क्वालिटी और मटेरियल की गुणवत्ता पर प्राथमिकता रहेगी।

इस कार्य के पूर्ण हो जाने के बाद अयोध्या की विद्युत व्यवस्था पटरी पर आ जाएगी। इस दौरान मेयर ऋषिकेश उपाध्याय, नगर विधायक वेद प्रकाश गुप्ता तथा विद्युत विभाग के आला अधिकारी मौजूद रहे। नगर विधायक वेद प्रकाश गुप्ता ने दावा किया कि पहले चरण के अंडरग्राउंड किए गए काम में शिकायत आ रही है, लेकिन दूसरे चरण का काम पूरा हो जाने के बाद बिजली के ब्रेकडाउन, तार टूटने की समस्या से अयोध्या धाम को निजात मिल जाएगी।

Related

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *