AUS Vs SL : ऑस्ट्रेलियाई टीम को बड़ा झटका, पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ भी चोटिल हुए

Advertisement

नई दिल्ली। श्रीलंका के खिलाफ खेली जा रही वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई टीम की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज स्टीव स्मिथ का श्रीलंका के खिलाफ तीसरे एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच से बाहर होना तय है, क्योंकि पूर्व कप्तान को सीरीज के दूसरे मैच में चोट के कारण झूझना पड़ रहा है। स्मिथ के बाहर बैठने की संभावना के साथ आरोन फिंच की अगुवाई में ऑस्ट्रेलियाई सफेद गेंद वाली टीम में यह सातवां खिलाड़ी चोट से पीड़ित हो गया है।

Advertisement

स्टीव स्मिथ के हालांकि टेस्ट सीरीज के लिए उपलब्ध होने की संभावना है। ऑस्ट्रेलिया की एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है, “हालांकि इस चोट गंभीर नहीं माना जाता है, लेकिन इस दौरान आराम की जरूरत थी और टेस्ट सीरीज सिर्फ 11 दिनों में शुरू होने के कारण ऑस्ट्रेलिया के मेडिकल स्टाफ ने सतर्क होने का फैसला किया।

Advertisement

रिपोर्ट में ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर एलेक्स कैरी के हवाले से कहा गया है, “पच्चीस वर्षीय बाएं हाथ के स्पिनर मैथ्यू कुहनेमैन को ऑस्ट्रेलिया ए टीम से वापस बुलाकर टीम में शामिल किया गया है क्योंकि नियमित सफेद गेंद के स्पिनर एश्टन एगर को भी साइड स्ट्रेन के कारण टीम से बाहर कर दिया गया था। इसके अलावा, ट्रैविस हेड को घायल मार्कस स्टोइनिस के कवर के रूप में हंबनटोटा से कैंडी भेजा गया है. तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क भी पहले से ही चोटिल चल रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच खेली जा रही पांच मैचों की सीरीज फिलहाल 1-1 से बराबरी पर है। सीरीज का तीसरा वनडे रविवार को खेला जाना है।

ये भी पढ़ें : Diamond League : नीरज चोपड़ा की निगाह अब डायमंड लीग में स्वर्णिम शुरुआत करने पर

Advertisement
Related

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.