रुद्रपुर: यूथ कांग्रेस नेता के भतीजों पर लगा धमकाने का आरोप

रुद्रपुर: यूथ कांग्रेस नेता के भतीजों पर लगा धमकाने का आरोप

रुद्रपुर, अमृत विचार। निकाय चुनाव की सुगबुगाहट आते ही डराने-धमकाने का दौर शुरू हो गया है। जिसके चलते भूत बंगला के भाजपा कार्यकर्ता ने यूथ कांग्रेस नेता के भतीजों पर फर्जी आईडी बनाकर जान से मारने की धमकी का आरोप लगाया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार भूत बंगला निवासी मोहसिन मियां ने बताया कि वह भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता है और वार्ड से पार्षद पद की तैयारी कर रहा है। वार्ड में बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए यूथ कांग्रेस नेता परवेज कुरैशी के भतीजे शोएब कुरैशी व शहजाद कुरैशी दो माह से डराने-धमकाने का कार्य कर रहे है।

इसी क्रम में 25 अक्टूबर की रात्रि साढ़े दस बजे सगे भाईयों ने फर्जी आईडी बनाकर इंस्टाग्राम पर चुनाव लड़ने की दशा में जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया। भाजपा कार्यकर्ता ने पुलिस को तहरीर देकर जानमाल का खतरा बताते हुए कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें - रुद्रपुर: सामिया बिल्डर पर फिर लगा 42.62 लाख हड़पने का आरोप

ताजा समाचार

इंस्टा पर हुई मोहब्बत, प्रेमिका जयपुर से पहुंची नवाबगंज, प्रेमी से शादी करने पर अड़ी
बहराइच: ग्राम प्रधान प्रतिनिधि ने बीडीओ कार्यालय में फैलाई अराजकता, केस दर्ज 
PAK vs AUS : पाकिस्तान क्रिकेट में भूचाल, सीमित ओवरों के कोच पद से इस्तीफा देंगे गैरी कर्स्टन...6 महीने पहले संभाला था पद
ओवरलोड सवारियां ढो रहीं डग्गामार डबर डेकर बसें, दिवाली पर भीड़ बढ़ने से बढ़ गई अवैध बसों की संख्या
कानपुर में एकता गुप्ता की हत्या का मामला: दर्जनों अनसुलझे सवाल, ऑफिसर्स क्लब के अंदर कैसे पहुंची कार...नहीं बता पाए जिम्मेदार
पूर्व राष्ट्रपति इवो मोरालेस बोले- मेरी कार पर गोली चलाकर हत्या का प्रयास किया गया