Bareilly: बिजली विभाग की टीम के पीछे पड़े लोग, दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, दबाया गला...

 रिपोर्ट दर्ज कराकर चेकिंग करने गई थी टीम, सात पर रिपोर्ट दर्ज

Bareilly: बिजली विभाग की टीम के पीछे पड़े लोग, दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, दबाया गला...
DEMO IMAGE

बरेली, अमृत विचार: बिजली चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराकर चेकिंग करने गई बिजली विभाग की टीम को देखते ही आरोपी आग बबूला हो गए। आरोपियों ने लाठी-डंडे बरसाए। एक संविदाकर्मी की गला दबाकर हत्या करने की काेशिश की। हमले में दो कर्मचारी घायल हो गए। बारादरी पुलिस ने सात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

सिविल लाइंस बिजली उपकेंद्र के अवर अभियंता मंजीत सिंह ने बताया शुक्रवार को टीजी सुरेश कुमार, संविदा लाइनमैन भरतवीर, संविदा कर्मी मनोज कुमार नवादा शेखान गुलाबबाड़ी में बिजली चेकिंग करने गए थे। यहां पता चला कि आशा देवी के घर में बिजली चोरी की जा रही है। इसके बाद कर्मचारियों ने बिजली विभाग के थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई और दोबारा चेकिंग की। इसी दौरान आशा का पति रमनपाल, दो बेटे नितेश और राहुल समेत तीन-चार अज्ञात लोगों ने टीम के कर्मचारियों को घेर लिया। 

आरोपियों ने टीम पर जानलेवा हमला कर दिया। एक आरोपी ने मनोज कुमार का गला दबाकर हत्या की कोशिश की। वहीं अन्य आरोपियों ने लाठी-डंडों से मारपीट की। हमले में मनोज, भरतवीर और सुरेश कुमार घायल हो गए। आरोपियों ने चोरी की बनाई गई वीडियो भी डिलीट कर दी। जानकारी मिलने पर अवर अभियंता मंजीत सिंह ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा।

यह भी पढ़ें- Bareilly News: ग्लोरी स्वीट्स समेत कई जगह छापेमारी, 65 किलो खराब मिठाई नष्ट कराई

ताजा समाचार

राम मंदिर में जबरन घुसकर पढ़ी गई नमाज, तीन लोगों के खिलाफ FIR दर्ज
प्रशिक्षित होंगे Real Estate के एजेंट : वसूली प्रमाण पत्रों पर कार्रवाई के लिए केंद्र को जाएगा पत्र
पीलीभीत: बुखार से तीन बच्चों की मौत के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप 
हाईकोर्ट का बड़ा आदेश: 62 वर्ष की उम्र में सेवानिवृत होने वाले शिक्षकों को मिलेगी ग्रेच्युटी
बदायूं :  खाद्य विभाग ने राइस ब्रान ऑयल व सरसों के तेल सहित नौ खाद्य वस्तुओं के लिए सैंपल
Kannauj: मनरेगा गबन मामला: एफआईआर दर्ज होने के बाद बीडीओ को मिली उमर्दा की जिम्मेदारी, संयुक्त बीडीओ को कन्नौज सदर ब्लॉक बुलाया गया