शाहजहांपुर : अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार पीलीभीत के युवक की मौत

निगोही-बीसलपुर रोड पर पिपरिया उदयभानपुर के पास हुआ हादसा

शाहजहांपुर : अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार पीलीभीत के युवक की मौत

निगोही/शाहजहांपुर, अमृत विचार। निगोही-बीसलपुर मार्ग पर शुक्रवार रात पिपरिया उदयभानपुर के पास अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार घायल हो गया। गश्त पर निकली पुलिस को रात दो बजे युवक रोड किनारे घायल अवस्था में पड़ा मिला। सीएचसी ले जाने पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के पास मिले मोबाइल के जरिये उसकी पहचान हुई। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

पीलीभीत जिले के थाना बीसलपुर के गांव खांका उचसिया निवासी 30 वर्षीय राजपाल पुत्र जमुना प्रसाद शुक्रवार की शाम निगोही कस्बा में अपने दोस्त को छोड़ने आया था, जहां दावत खाने के बाद वह रात नौ बजे दावत खाकर बाइक से अकेला बीसलपुर जा रहा था। निगोही-बीसलपुर मार्ग पर बाबर पुलिया के आगे पिपरिया उदयभानपुर गांव के पास अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार राजपाल घायल हो गया। रात का समय होने की वजह से कम लोगों का आवागमन हो रहा था, इसलिए वह काफी देर तक वहीं सड़क किनारे पड़ा रहा। रात करीब दो बजे उपनिरीक्षक गौरव कुमार मोबाइल गश्त पर निकले, तब उन्हें पिपरिया उदयभानपुर के पास सड़क किनारे घायल अवस्था में एक युवक पड़ा दिखाई दिया और उसकी बाइक भी क्षतिग्रस्त हालत में पड़ी थी, इससे अंदाजा लग रहा था कि किसी अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। उपनिरीक्षक ने एंबुलेंस बुलाकर राजपाल को निगोही सीएचसी पहुंचाया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की जेब से शिव लिफ्ट मिक्सर मशीन का कार्ड निकला जिस पर अंकित मोबाइल नंबर 7505326979 पर संपर्क किया, तब उसका नाम और पता मालूम हो पाया। इसके बाद पुलिस ने परिवार वालों को सूचना दी। शनिवार को परिवार वाले पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंचे और शव की शिनाख्त की। परिवार वालों ने बताया कि मृतक राजपाल बीसलपुर क्षेत्र में रेता बजरी की दुकान पर काम करता था। वह निगोही में किसी की दावत में आया था। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। मृतक की पत्नी और तीन बच्चों का रो-रोकर बुराहाल था। उप निरीक्षक ने बताया कि तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

काश! समय से मिल गया होता इलाज
रात के समय अकेले बाइक से निकले राजपाल हादसे का शिकार हो गए, रात का समय होने की वजह से सड़क पर वाहनों की आवाजाही कम थी और जो वाहन निकल भी रहे थे, वह सीधे फर्राटा भरते हुए जा रहे थे, रात करीब दो बजे गश्त करते हुए उपनिरीक्षक गौरव कुमार हमराही के साथ पहुंचे, तब तक उसकी सांसे थम चुकी थी लेकिन जिंदा होने की उम्मीद में उसे एंबुलेंस से निगोही सीएचसी पहुंचाया, जहां उसे डॉ. ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस के मुताबिक वह हेलमेट नहीं लगाए था।

मृतक राजपाल बाइक से निगोही में अपने किसी दोस्त को छोड़ने आया था, इसके बाद वह अकेले वापस जा रहा था, तभी रास्ते में उसकी बाइक को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिसमें उसकी मृत्यु हो गई। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। -अरविंद सिंह चौहान, प्रभारी निरीक्षक, निगोही

ये भी पढ़ें - शाहजहांपुर: कोचिंग जा रही छात्रा से छेड़छाड़, आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज