प्रयागराज: होटल में मिला अधिवक्ता विजय मिश्रा का शव, मौत की यह वजह आई सामने

प्रयागराज: होटल में मिला अधिवक्ता विजय मिश्रा का शव, मौत की यह वजह आई सामने

प्रयागराज, अमृत विचार। शहर के सिविल लाइंस स्थित एक होटल में शुक्रवार की रात वाराणसी के अधिवक्ता की लाश मिलने से सनसनी फैल गयी। घटना की सूचना पुलिस को दी गई, मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजे को तोड़कर शव को बाहर निकला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतक की पहचान अधिवक्ता विजय कुमार मिश्रा (40)  निवासी वाराणसी, गंगोत्री नगर के रूप में हुई। पोस्टमार्टम में वकील की मौत हार्ट फेल होना बताई जा रही है। वहीं पुलिस इसे संदिग्ध मानकर पूरे मामले की जांच कर रही है।

इंस्पेक्टर सिविल लाइंस राम आश्रय ने बताया कि अधिवक्ता विजय मिश्रा, वाराणसी के गंगोत्री नगर स्थित शिवपुर कॉलोनी के रहने वाले थे। वह प्रयागराज में अपने बार काउंसिल का आई कार्ड रिनेवल कराने के लिए आए हुए थे। शुक्रवार की रात में कई बार उनकी पत्नी ने फोन किया था, लेकिन फोन नही उठा। जिसके बाद पत्नी ने वाराणसी पुलिस को सूचना दी। सूचना पर वाराणसी पुलिस ने प्रयागराज पुलिस से संपर्क किया और उनके साथी वकील से फोन पर बात किया। जिसके बाद पुलिस को जानकारी हुई कि विजय ने सिविल लाइंस के होटल में कमरा ले रखा है। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। कई बार दरवाजा पीटने पर आहट नही हुई। इसके बाद पुलिस ने खिड़की से देखा तो शव जमीन पर पड़ा हुआ था,दरवाजे को तोड़ शव बाहर निकाला गया। पुलिस ने मौके पर जांच पड़ताल की और होटल कर्मचारियों से पूछताछ की।  घटना की जानकारी परिजनों को दी तो देर रात घरवाले भी होटल पहुंच गये। 

यह भी पढ़ें: उत्तर भारत से नेपाल तक... जिंदगी बचाने का केंद्र केजीएमयू का ट्रॉमा सेंटर