हल्द्वानी: आठवीं की छात्रा से दुष्कर्म, गर्भ ठहरा तो लगा पता

हल्द्वानी: आठवीं की छात्रा से दुष्कर्म, गर्भ ठहरा तो लगा पता

हल्द्वानी, अमृत विचार। प्यार के जाल में फंसा कर एक युवक ने कक्षा आठ की छात्रा से दुष्कर्म किया। मामला खुला और जब परिजनों ने विरोध किया तो छात्रा भाग कर प्रेमी के पास दिल्ली पहुंच गई। पुलिस ने दोनों को किसी तरह दिल्ली से बुलाया तो पता लगा कि छात्रा दो माह के गर्भ से है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। 

हरिपुर शिवदत्त बरेली रोड निवासी संजय पाल (20 वर्ष) पुत्र रामस्वरूप टीपीनगर चौकी क्षेत्र में अपने रिश्तेदार की चिकन शॉप में काम करता था और यहीं रहता था। चिकन शॉप के पास ही कक्षा आठ में पढ़ने वाली 14 वर्षीय किशोरी अपने परिवार के साथ रहती है। बताया जाता है कि संजय की छात्रा से दोस्ती हो गई और प्यार के जाल में फंसा कर उसने छात्रा से दुष्कर्म किया।

कुछ समय बाद ही दोस्ती का राज खुल गया। छात्रा की मां को पता लगा तो उसने बेटी का मोबाइल छीन लिया और सिम तोड़ कर फेंक दिया। साथ ही संजय के घर वालों को भी इसकी जानकारी दी। जिसके बाद घर वालों ने काम करने के लिए संजय को दिल्ली भेज दिया। इसके बाद छात्रा चोरी-छिपे अपने पिता के मोबाइल से लड़के से बात करती रही। जब मां को इसकी जानकारी हुई तो उसने छात्रा को डांटा। मां को शक हुआ तो वह छात्रा को चिकित्सक के पास ले गई। जहां पता लगा कि छात्रा के पेट में दो माह का गर्भ है। मां ने छात्रा से गर्भ गिराने के लिए कहा तो वह भाग कर प्रेमी के पास दिल्ली पहुंच गई। 

जिसके बाद छात्रा की मां ने टीपीनगर पुलिस को तहरीर सौंपी। पुलिस ने किसी तरह दोनों को दिल्ली से वापस बुलाया। यहां आते ही पुलिस ने संजय को गिरफ्तार कर लिया। कोतवाल राजेश कुमार यादव ने बताया कि छात्रा की मेडिकल जांच में उसके गर्भवती होने का पता लगा है। आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। युवक को कोर्ट के समक्ष पेश किया गया, जहां से जेल भेज दिया गया है। 

यह भी पढ़ें - रुद्रपुर: यूपी में करोड़ों की धोखाधड़ी: ठेकेदार को चाचा की जमीन बताकर ठगा

ताजा समाचार