हरिद्वार: सेल्फी के चक्कर में महिला 70 मीटर गहरी खाई में गिरी, गंभीर रूप से घायल

हरिद्वार: सेल्फी के चक्कर में महिला 70 मीटर गहरी खाई में गिरी, गंभीर रूप से घायल

हरिद्वार, अमृत विचार। मनसा देवी मंदिर में दर्शन के लिए आए एक परिवार की महिला, रेशु (28), शनिवार सुबह सेल्फी लेते समय अचानक 70 मीटर गहरी खाई में गिर गई। यह दुखद घटना उस समय हुई जब वह अपने परिवार के साथ मंदिर परिसर में थीं और सेल्फी लेने के दौरान उसका पैर फिसल गया।

घटना की जानकारी मिलते ही अन्य यात्रियों ने शोर मचाया और तुरंत हरिद्वार पुलिस को सूचित किया। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने तत्काल एंबुलेंस की सहायता से रेशु को जिला अस्पताल भिजवाया। यहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे ऋषिकेश के एम्स रेफर कर दिया गया है।

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि यह घटना सेल्फी लेते समय सतर्कता की आवश्यकता को दर्शाती है। स्थानीय एसएचओ कुंदन सिंह राणा ने बताया, "महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, और उसकी स्थिति को गंभीर माना जा रहा है। हम सभी को इस प्रकार के खतरनाक स्थलों पर सावधानी बरतने की आवश्यकता है।"

परिवार ने इस हादसे के बाद सभी से अपील की है कि वे ऐसे जोखिम भरे स्थानों पर फोटो खींचने के दौरान सतर्क रहें। इस घटना ने एक बार फिर से सुरक्षा के महत्व को उजागर किया है, खासकर युवाओं के लिए, जो अक्सर ऐसे खतरनाक स्थितियों का सामना करते हैं। रेशु की जल्द स्वस्थ होने की कामना की जा रही है।

यह भी पढ़ें - रुद्रपुर: शेयर मार्केटिंग का झांसा देकर लगाया 1.99 करोड़ का चूना

ताजा समाचार

Barabanki News: अभय दीप सिंह का IAS में हुआ चयन, परिवार में खुशी का माहौल
बहराइच: ग्राम प्रधान ने सरकारी खाद्यान्न पकड़कर पुलिस को सौंपा
लखीमपुर-खीरी: मुठभेड़ में खुटार का हिस्ट्रीशीटर करीमुल्ला गिरफ्तार, 20 हजार रुपये का था इनाम
दीपावली से पहले रौशन हुए बाजार, बदलना है घर का लुक तो यहां से करें शॉपिंग
Unnao: गेमिंग एप में रुपये हारा तो रची छह लाख की लूट की कहानी...विरोधियों को फंसाने की साजिश, खाकी के जाल में फंस गया शातिर
Kanpur: बेहतर सेवाओं के लिए 12 जिलास्तरीय अस्पतालों को मिला कायाकल्प अवार्ड, कांशीराम अस्पताल की वजह से कानपुर रहा दूसरे स्थान पर