हल्द्वानी:स्टैंडर्ड स्वीट्स हाउस मालिक समेत अन्य के ऊपर गैर इरादतन हत्या दर्ज

हल्द्वानी:स्टैंडर्ड स्वीट्स हाउस मालिक समेत अन्य के ऊपर गैर इरादतन हत्या दर्ज

हल्द्वानी, अमृत विचार। स्टैंडर्ड स्वीट्स हाउस में किच्छा निवासी एक इलेक्ट्रीशियन की हादसे में हुई मौत के बाद मृतक की पत्नी ने आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गुरुवार को किच्छा के वार्ड नंबर दो निवासी लालता प्रसाद (42) रामपुर रोड स्थित स्टैंडर्ड  स्वीट्स हाउस में फ्रिज की मरम्मत करने आया था। उसके साथ उसका साथी प्रभात भी था। दुकान के अंदर कर्मशियल गैस सिलिंडर को कुछ लोग ऊपर की तरफ रस्सी के सहारे खींच रहे थे।

उसी दौरान सिलिंडर लालता के ऊपर आकर गिर आ गया और सिर फटने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। गुरुवार को ही डॉ. सुशीला तिवारी अस्पताल में मृतक के परिजनों की पुलिस से काफी बहस हुई थी। परिजनों का कहना था कि स्टैंडर्ड स्वीट्स हाउस के स्वामी को अस्पताल आना चाहिये था।

शुक्रवार को मृतक की पत्नी मीनाक्षी ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी। पुलिस नेत तहरीर के आधार पर स्टैंडर्ड स्वीट्स हाउस के स्वामी व अन्य लोगों पर बीएनएस की धारा 105 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। तहरीर में किसी भी आरोपी के नाम का खुलासा नहीं है। इसलिए अभी मुकदमा अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज हुआ है। पुलिस का कहना है कि विवेचना में आरोपियों के नाम का खुलासा किया जायेगा।

यह भी पढ़ें - जम्मू- कश्मीर: कुलगाम में सेना का वाहन पलटने से एक सैनिक शहीद, आठ घायल