कासगंज: 20 घंटे बाद नहर से मिला युवक का शव, परिवार में मचा कोहराम

कासगंज: 20 घंटे बाद नहर से मिला युवक का शव, परिवार में मचा कोहराम

कासगंज, अमृत विचार: गुरुवार को आत्महत्या के उद्देश्य से नहर में कूदे युवक का शव लगभग 20 घंटे की कड़ी कड़ी मशक्कत के बाद नहर से मिला है। कोतवाली पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। शव मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। 

गुरुवार की दोपहर थाना ढोलना के गांव मंडनपुर निवासी 24 वर्षीय नितेश का परिजनों से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। इसी विवाद के चलते युवक ने खुदकुशी का मन बना लिया। वह बाइक से भगवंतपुर के हजारा नहर पुल पर पहुंचा। उसने बाइक को किनारे खड़ा कर दिया था। कपड़े, जूते, मोबाइल बाइक पर रख दिए और नहर में कूद गया। घटना के बाद से ही पीएसी फ्लड यूनिट और ग्रामीण गोताखोर युवक की तलाश कर रहे थे। 

लगभग 20 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद गोताखोर नितेश के शव को हजारा नहर से खोजपाने में सफल हुए। शव नहर में मिलते ही मौके पर मौजूद परिजनों में कोहराम मच गया। परिवार के लोग विलाप करने लगे। थाना पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इंस्पेक्टर अजयवीर सिंह ने बताया कि पारिवारिक विवाद के चलते युवक ने खुदकुशी की है। मामले में कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। यदि परिजन कोई तहरीर देंगे, तो नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- कासगंज: बिजली चोरी पर कसी लगाम, 40 बकाएदारों के काट दिए कनेक्शन