कानपुर में तेज रफ्तार एसयूवी मंदिर से टकराकर पलटी, सपा नेता की मौत, चार घायल...कई गाड़ियों को मारी टक्कर, कार से शराब की बोतल मिली

हैंड ब्रेक लगाने के बाद अनियंत्रित हुई एसयूवी कई गाड़ियों को टक्कर मारते हुए मंदिर से टकराई

कानपुर में तेज रफ्तार एसयूवी मंदिर से टकराकर पलटी, सपा नेता की मौत, चार घायल...कई गाड़ियों को मारी टक्कर, कार से शराब की बोतल मिली

कानपुर, अमृत विचार। कल्याणपुर में एक तेज रफ्तार एसयूवी कार बाइक सवार को बचाने में अनियंत्रित होकर मंदिर से टकराने के बाद सड़क पर पलट गई।

घटना में एसयूवी सवार पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें मौके पर पहची पुलिस सर्वोदय नगर स्थित निजी अस्पताल लेकर गई, जहां डॉक्टर ने कार सवार सपा के प्रदेश सचिव युवा नेता अभिषेक सेंगर को मृत घोषित कर दिया। वहीं अन्य घायलों की भी हालत नाजुक बताई जा रही है। 

3 (2)

गूबा गार्डन क्रॉसिंग के पास मेट्रो पिलर नंबर 19 के सामने रहने वाले दीपक कठेरिया ने बताया कि गुरुवार भोर एक तेज रफ्तार एसयूवी ने घर के बाहर खड़ी उनकी कार में टक्कर मार दी। कार अन्य वाहनों को टक्कर मारते हुए पास के मंदिर से टकराकर पलट गई।

कार के नीचे दबे कल्याणपुर नया शिवली रोड गौतम विहार निवासी एडवोकेट व सपा के प्रदेश सचिव युवा नेता अभिषेक सेंगर साथी कुंवर नाहर व यश ठाकुर समेत एक अन्य साथी गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें मौके पर पहुंची पुलिस निजी अस्पताल लेकर गई, जहां डॉक्टर ने अधिवक्ता व सपा नेता अभिषेक सेंगर को मृत घोषित कर दिया, जबकि अन्य की भी हालत नाजुक बताई जा रही है।

1 (5)

कल्याणपुर इंस्पेक्टर ने बताया कि कार से शराब की बोतल गिलास मिलने से नशे के चलते हादसा होने का दिशा जताया जा रहा है। फिलहाल घायलों को भर्ती करा अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

ताजा समाचार

Kanpur: काकादेव थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर की हार्ट अटैक से मौत; जिम से घर जाने के बाद हुआ हादसा, परिजनों में कोहराम
पश्चिम बंगाल और ओडिशा के तट के करीब पहुंचा चक्रवाती तूफान ‘दाना’, कई हिस्सों में हुई बारिश
फूलपुर उपचुनाव: सपा के खिलाफ खड़े होंगे भाजपा ने पूर्व सांसद केशरी देवी के बेटे दीपक पटेल, सपा और बीजेपी का जमकर मुकाबला
नोएडा में प्रॉपर्टी डीलर की हत्या के मामले में दो लोग गिरफ्तार, फॉर्च्यूनर कार में जलाकर हुई थी हत्या
INDW vs NZW : भारतीय महिला टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले बल्लेबाजी का किया फैसला, इन दो खिलाड़ियों ने किया पदार्पण
रायबरेली: पत्नी ने फांसी तो पति ने ट्रेन से कटकर दी जान, जांच में जुटी पुलिस