रुद्रपुर: सड़क हादसे में हल्द्वानी की स्कूटी सवार युवती की मौत

रुद्रपुर: सड़क हादसे में हल्द्वानी की स्कूटी सवार युवती की मौत

रुद्रपुर, अमृत विचार। टांडा जंगल हल्द्वानी मार्ग पर अज्ञात वाहन की टक्कर से स्कूटी सवार हल्द्वानी की एक युवती की मौत हो गई, जबकि एक सहकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने घटना की जानकारी ली और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हल्द्वानी कठघरिया मंगलानगर मुखानी निवासी 25 वर्षीय कृतिका गौड़ सिडकुल की एक कंपनी में एचआर विभाग में कार्यरत थी। बताया जा रहा है कि मंगलवार की शाम को ड्यूटी समाप्ति के बाद कृतिका अपनी स्कूटी पर सवार होकर रोजमर्रा की भांति सहकर्मी शुभम पांडेय के साथ हल्द्वानी के लिए निकली थी कि जैसे ही टांडा जंगल हल्द्वानी मार्ग पर पहुंची कि किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी।

जिससे दोनों सड़क किनारे जा गिरे। सड़क हादसे को देख राहगीरों की भीड़ इकठ्ठा हो गई और आनन फानन में घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने कृतिका गौड़ को मृत घोषित कर दिया, जबकि सहकर्मी शुभम पांडेय गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। सूचना मिलते ही थाना पंतनगर पुलिस ने घटना की जानकारी ली और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवती की मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।

यह भी पढ़ें - रुद्रपुर: रविंद्र नगर में स्मार्ट मीटर लगाने आई टीम को बनाया बंधक