कासगंज: सड़क किनारे खड़े पांच साल के मासूम को पिकअप ने रौंदा, मौत

कासगंज: सड़क किनारे खड़े पांच साल के मासूम को पिकअप ने रौंदा, मौत
पोस्टमार्टम हाउस पर रोते परिजन(फोटो)

कासगंज, अमृत विचार: शहर के छर्रा मार्ग स्थित एक क्लीनिक के बाहर सड़क किनारे खड़े पांच साल के बालक को तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने रौंद दिया। जिससे बालक की मौके पर ही मौत हो गई। मासूम की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चालक को हिरासत में लेकर वाहन को कब्जे में ले लिया। 

बता दें, सदर कोतवाली क्षेत्र के नगला लोधी निवासी पुष्पेंद्र शहर के बिलराम गेट स्थित एक क्लीनिक पर चिकित्सक के यहां आए हुए थे। उनके साथ पांच साल का मासूम प्रवीन भी था। पुष्पेंद्र क्लीनिक के अंदर थे, तभी उनका बालक क्लीनिक के बाहर निकल आया। इसी दौरान मार्ग से गुजर रही तेज रफ्तार पिकअप ने उसे को रौंद दिया। गंभीर चोट आ जाने से उसकी मौत हो गई। मौके पर मौजूद लोगों ने चालक और वाहन को पुलिस के सुपुर्द किया है। 

सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घटना के संबंध में वाहन चालक के विरुद्ध एफआईआर दर्द कराई गई है। इंस्पेक्टर लोकेश भाटी का कहना है कि वाहन को कब्जे में लेकर और चालक को हिरासत मे ले लिया गया है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया है। चालक के विरुद्ध विधिक कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें- कासगंज में बिहार के मजदूर को जहरीले कीड़े ने काटा, मौत