सिपाही की पत्नी और बेटे को अगवा करने की कोशिश : शोर मचाने पर भीड़ जुटने लगी तो भागे फॉर्च्यूनर सवार

बेटे को स्कूल से लेकर लौटते समय पीजीआई थाना क्षेत्र में हुई वारदात, सीसीटीवी कैमरे में दिखे फॉर्च्यूनर के फुटेज, रिपोर्ट दर्ज

सिपाही की पत्नी और बेटे को अगवा करने की कोशिश : शोर मचाने पर भीड़ जुटने लगी तो भागे फॉर्च्यूनर सवार

 लखनऊ, अमृत विचार: पीजीआई थाना क्षेत्र में मंगलवार को स्कूल से पैदल घर लौटते समय काली फॉर्च्यूनर सवार बदमाशों ने सिपाही की पत्नी से भद्दे कमेंट किए और अपहरण का प्रयास किया। शोर मचाने पर भीड़ जुटने लगी तो बदमाश भाग निकले। आसपास की दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरे में कार के फुटेज दिखे हैं। सिपाही की तहरीर पर पीजीआई थाने में रिपोर्ट दर्ज की गई है। इंस्पेक्टर बृजेश चंद्र तिवारी ने बताया कि फॉर्च्यूनर चालक के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

अवध विहार कॉलोनी निवासी सिपाही का बेटा वृंदावन में निजी स्कूल में पढ़ता है। रोजाना की तरह सोमवार दोपहर करीब 11:30 बजे सिपाही की पत्नी बेटे को स्कूल से लेकर पैदल घर लौट रही थी। महिला के अनुसार स्कूल से कुछ दूरी पर काले रंग की फॉर्च्यूनर सवार युवकों ने भद्दे कमेंट किए। विरोध करने पर गाली-गलौज की। सहमी महिला बेटे को लेकर तेज कदमों से घर की तरफ चल दी। कार सवार उसका पीछा करते रहे। बरौली चौराहे के करीब कार सवार फिर से आ गए।

अपहरण के इरादे से कार रोकी। इस पर महिला ने शोर मचा दिया। लोगों को जुटता देख कार सवार भाग निकले। घर पहुंचकर महिला ने फोन कर पति को घटना की जानकारी दी। कुछ देर में सिपाही घर पहुंच गया। पत्नी ने बताया कि पहले भी काली फार्च्यूनर से कुछ लोग पीछा कर चुके हैं। बेटे को स्कूल से लेकर समय कार खड़ी रहती है। सिपाही ने घटनास्थल के आसपास की दुकानों के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाले। उसमें कार दिखी है। सिपाही के प्रार्थनापत्र पर पीजीआई थाने में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

यह भी पढ़ें-Rampur News : ससुराल गई दुल्हन लापता, गुमशुदगी दर्ज