मुरादाबाद: पत्नी पर किया पेशाब...करवाचौथ पर पति की शर्मनाक हरकत से आहत महिला ने पिया फिनाइल

अस्पताल में भर्ती महिला ने बताई अपनी आप बीती

मुरादाबाद: पत्नी पर किया पेशाब...करवाचौथ पर पति की शर्मनाक हरकत से आहत महिला ने पिया फिनाइल

मुरादाबाद, अमृत विचार। करवा चौथ के दिन पत्नी अपने पति के लिए व्रत रखती है, ताकि उसके पति को लंबी उम्र मिल सके। लेकिन मुरादाबाद में पति-पत्नी के पवित्र रिश्ते को और भी गहरा करने वाले करवाचौथ के दिन बेहद शर्मसार करने वाली घटना सामने आई। नशे में धुत्त होम्योपैथिक डॉक्टर ने करवा चौथ के दिन पत्नी को न सिर्फ पीटा बल्कि उसके ऊपर पेशाब कर दिया। इससे आहत पत्नी ने फिनाइल पीकर जान देने की कोशिश की। फिलहाल अस्पताल में भर्ती महिला की हालत गंभीर है।

अस्पताल में भर्ती महिला ने बताया कि रविवार को करवाचौथ दिन निकलते ही पति ने शराब पीना शुरू कर दी थी, जबकि उसने सुबह से पति के लिए व्रत रखा था। शाम को करीब पांच बजे घर के आंगन में बैठी थी, इस बीच नशे में धुत पति ने बच्चों ओर परिवार वालों के सामने उसके ऊपर पेशाब कर दिया। पति की इस अमानवीय हरकत ने उसे पूरी तरह तोड़ दिया, फिर भी जैसे तैसे उसने अपने आप को संभाला। लेकिन शाम को चांद देखने के लिए तैयार होने कमरे में गई तो बेड पर लेटे पति ने फिर झगड़ा शुरू कर दिया। महिला का आरोप है कि पति ने बुरी तरह पिटाई की और गर्दन पर पैर रखकर खड़ा गया। इस बार हद हो गई, लिहाजा उसने गुस्से में घर में रखी फिनाइल पीकर जान देने के प्रयास किया। 

महिला अस्पताल में भर्ती, पुलिस को जानकारी नहीं
सीओ सिविल लाइन अर्पित कपूर का कहना है अभी इस प्रकार कोई भी मामला उनके संज्ञान में नहीं है। अभी पीड़िता महिला या उसके परिवार की ओर से आरोपी पति के खिलाफ कोई भी शिकायत प्राप्त नहीं हुई है। जैसे संबंधित थाने को शिकायत प्राप्त होती है तत्काल मामले को संज्ञान में लेकर जांच कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

होम्योपैथिक का डॉक्टर है आरोपी पति
महिला के मुताबिक उसका पति होम्योपैथिक का डॉक्टर है और एक क्लीनिक चलाता है। करीब 4 साल पहले डॉ. से उसकी शादी हुई थी। दोनों के दो बच्चे भी हैं। बड़ी बेटी पौने तीन साल की और जबकि छोटा बेटा नौ माह का है। महिला ने बताया कि बीते तीन साल से पति शराब पीने के बाद अपना आपा खो देता है और अक्सर मेरे साथ मारपीट करता है।

ये भी पढ़ें - मुरादाबाद: कुंदरकी उपचुनाव...जानिए आजाद समाज पार्टी के प्रत्याशी क्यों नहीं करा पाए नामांकन