अल्मोड़ा में सर्राफा व्यापारी से मारपीट, मुकदमा दर्ज

अल्मोड़ा में सर्राफा व्यापारी से मारपीट, मुकदमा दर्ज

अल्मोड़ा, अमृत विचार। सर्राफा व्यापारी ने एक व्यक्ति पर उनकी दुकान में घुसकर मारपीट और गाली गलौज करने समेत जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पुलिस से मामले में कार्रवाई की मांग की है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने भी आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दीपक वर्मा बैश्नवी ज्वैलर्स ने पुलिस में तहरीर सौंपी है। कहना है कि उनकी जौहरी बाजार में सर्राफा की दुकान है। बताया कि बुधवार को एक मामले में कोतवाली पहुंचे थे। इसकी जानकारी आरोपी विनय वर्मा बीबी ज्वैलर्स जौहरी बाजार को हो गई। जानकारी मिलने के बाद आरोपी उनकी दुकान पर पहुंच गया।

उनसे गाली गलौज शुरू कर दी। विरोध करने पर आरोपी मारपीट और तोड़फोड पर उतर गया। हो हल्ला करने के बाद अन्य लोग वहां एकत्र हो गए। जिसके बाद आरोपी वहां से निकल गया। लेकिन आरोपी उन्हें जान से मारने की धमकी दे गया। पीड़ित ने आरोपी से भविष्य में भी जान का खतरा बताते हुए उचित कार्रवाई की मांग की है।

बताया कि पूरा घटना क्रम उनके दुकान पर लगे सीसीटीवी में कैद हुआ है। कोतवाल जगदीश चंद्र देउपा ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ बीएनएस की विभिन्न धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें - हल्द्वानी: आधी रात शराबियों का उपद्रव, दुकान पर किया पथराव