पीलीभीत: रफ्तार का कहर...सड़क पर खड़ी ईको में घुसी बाइक, युवक की गई जान

पीलीभीत: रफ्तार का कहर...सड़क पर खड़ी ईको में घुसी बाइक, युवक की गई जान

दियोरियाकलां, अमृत विचार। तेज रफ्तार एक बार फिर हादसे का कारण बन गई। अनियंत्रित बाइक सड़क पर खड़ी ईको से टकरा गई। हादसे में एक बाइक सवार की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया और जानकारी जुटाई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

कोतवाली दियोरियाकलां क्षेत्र के ग्राम गुलड़िया राधे के रहने वाले अनिल कुमार (25) पुत्र धनपाल मजदूरी करके अपने परिवार का भरण-पोषण करते थे। शनिवार की रात वह गांव के ही चंद्रसेन के साथ बीसलपुर गए थे। रात करीब नौ बजे दोनों बाइक से गांव लौट रहे थे। बाइक चंद्रसेन चला रहे थे। दियोरियाकलां-बीसलपुर मार्ग पर बड़ागांव चौराहा के पास पहुंचते ही उनकी बाइक अनियंत्रित होकर सड़क पर खड़ी ईको से टकरा गई। हादसे में दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। टक्कर इतनी भीषण थी कि झटका लगते ही पीछे बैठे अनिल कुमार काफी दूर जा गिरे। राहगीरों ने दोनों को सड़क पर घायल अवस्था में देखा, तो भीड़ जमा हो गई।

सूचना मिलने पर यूपी 112 पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल भेजा। कोतवाल प्रदीप कुमार विश्नोई भी घटनास्थल पर पहुंचे। अस्पताल में इलाज के दौरान अनिल कुमार की मृत्यु हो गई। घर पर अनिल और चंद्रसेन का इंतजार कर रहे परिजनों को जब अनिल की मौत की खबर मिली, तो परिवार में कोहराम मच गया। घायल चंद्रसेन की हालत गंभीर बनी हुई है। रविवार को पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।