रुड़की: लक्सर के ढाढेकी गांव में फायरिंग से फैली सनसनी

रुड़की: लक्सर के ढाढेकी गांव में फायरिंग से फैली सनसनी

रुड़की, अमृत विचार। लक्सर के ढाढेकी गांव में शुक्रवार तड़के अज्ञात बदमाशों ने एक ग्रामीण के घर पर फायरिंग कर दी। गनीमत यह रही कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी है।

गांव निवासी चंद्रकिरण अपने परिवार के साथ बृहस्पतिवार की रात आंगन में सोए हुए थे। सुबह की पहली रोशनी में ही उनके घर के बाहर गोलियों की तड़तड़ाहट सुनाई दी, जिसकी वीडियो फुटेज भी वायरल हो रही है। फुटेज में एक काले रंग की गाड़ी दिखाई दे रही है, जो चंद्रकिरण के घर के बाहर रुकती है, और उसमें से एक बदमाश हथियार लेकर उतरता है।

फायरिंग की आवाज सुनकर पूरा परिवार दहशत में आ गया और मोहल्ले के लोग भी बाहर आ गए, जिसके बाद आरोपी हमलावर मौके से फरार हो गए। लक्सर कोतवाली के कार्यवाहक प्रभारी मनोज गैरोला ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और पुलिस सभी पहलुओं पर गौर कर रही है।

यह भी पढ़ें - देहरादून: अमेरिका और कनाडा के लोगों से ठगी: पुलिस ने अवैध कॉल सेंटर का भंडाफोड़ किया

ताजा समाचार

Sunny Deol Birthday : बर्थडे पर सनी देओल का फैंस को सरप्राइज, रिलीज किया फिल्म 'जाट' का धमाकेदार पोस्टर
रोहिणी नक्षत्र के अद्भुत संयोग में मनाया जाएगा करवा चौथ का पर्व: ये है चंद्रोदय का समय, जानें क्यों होती है चंद्रमा की पूजा 
'हम यूपी उपचुनाव नहीं लड़ेंगे', LJP चीफ चिराग पासवान ने किया ऐलान
इस दिन मनाया जाएगा दीपावली का पर्व, ये है शुभ मुहूर्त, जानें- कैसे करें माता लक्ष्मी की पूजा
मुंबई पुलिस का बड़ा खुलासा, गिरफ्तार किए गए पांच आरोपियों ने बाबा सिद्दीकी की हत्या के लिए मांगे थे 50 लाख रुपये
Sunny Deol Birthday : 68 वर्ष के हुए सनी देओल, विरासत में मिली अभिनय की कला...पिता की निर्मित फिल्म 'बेताब' से की थी करियर की शुरुआत