मुरादाबाद : गंगा भोजनालय होटल में लगी भीषण आग, 5 लाख का हुआ नुकसान

मुरादाबाद : गंगा भोजनालय होटल में लगी भीषण आग, 5 लाख का हुआ नुकसान

मुरादाबाद। थाना सिविल लाइन के ठीक सामने देर रात गंगा भोजनालय होटल में अज्ञात कारणों के चलते भीषण आग लग गई। भोजनालय से आग की लपटे निकलता देख थाना पुलिस ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी। कड़ी मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया। भोजनालय में रखा लाखों का सामान जलकर पूरी तरीके से खाक हो गया। फायर ब्रिगेड टीम आग लगने के कारणों का पता लगाने में जुटी है।

सिविल लाइन थाना क्षेत्र चक्कर की मिल्क निवासी रूपकिशोर और यशपाल बीते 20 सालों से थाने के सामने गंगा भोजनालय होटल चलाते हैं। रोज की तरह वह लगभग 12 बजे के समय भोजनालय को बंद कर अपने घर लौट गए। लगभग तीन बजे के समय थाना पुलिस को भोजनालय से आग की ऊंची ऊंची लपटे बाहर निकलती हुई दिखाई दी। जिसके बाद हड़कंप मच गया। पुलिस ने तत्काल भोजनालय स्वामी और फायर ब्रिगेड की टीम को आग लगने की सूचना दी। फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत के बाद लगभग घंटे भर में आग पर काबू पाया। भोजनालय में रखा पांच लाख रुपए की कीमत का समान जलकर पूरी तरह से खाक हो गया है। 

अग्निशमन अधिकारी का कहना है अभी कारणों का पता लगाया जा रहा है। आग को पूरी तरह से बुझा दिया गया है। प्रथम दृष्टि को शॉर्ट सर्किट का कारण माना जा रहा है। 

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद : दो बाइकों के बीच जबरदस्त भिड़ंत, दो युवकों की मौत...एक घायल