मुरादाबाद में घर में घुसकर महिला की गला रेतकर हत्या, रिपोर्ट दर्ज

किसान परिवार के सभी पुरुष सदस्य सुबह खेत पर गए थे चारा लेने

मुरादाबाद में घर में घुसकर महिला की गला रेतकर हत्या, रिपोर्ट दर्ज

मुरादाबाद/कांठ, अमृत विचार। थाना कांठ क्षेत्र के गांव दरियापुर रफातपुर में सोमवार की सुबह किसान की पत्नी की गला रेत कर हत्या कर दी गई। परिवार के पुरुष सदस्य सुबह ही खेत पर काम करने के लिए चले गए थे। आरोप है कि हत्यारे ने घर में मौजूद मृतका की देवरानी के हाथ-पैर बांधकर कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद महिला की गला रेत कर हत्या कर फरार हो गया। महिला की हत्या की जानकारी मिलते ही आला पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। घटना की छानबीन के बाद पुलिस ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

कांठ थाना क्षेत्र के रामगंगा के खादर स्थित गांव दरियापुर रफातपुर में किसान हरपाल सिंह का परिवार रहता है। उनके तीन बेटे राहुल, सौरभ और गौरव हैं। राहुल सबसे बड़ा बेटा है। आठ साल पहले राहुल की शादी सीमा से हुई थी। इनकी सात साल की बेटी रितिका, तीन साल की दूसरी बेटी चकोर और आठ माह का बेटा रुद्र हैं। हरपाल सोमवार की सुबह राहुल, सौरव और गौरव के साथ खेत पर चारा लेने चले गए थे। राहुल की बड़ी बेटी रितिका स्कूल चली गई थी, जबकि छोटी बेटी गांव में ही खेलने गई थी और बेटा रुद्र घर में ही खेल रहा था। घर में जेठानी सीमा (38 वर्ष) और देवरानी सुधा (31 वर्ष) ही थे। दोपहर को जब सभी लोग खेत से घर पहुंचे तो इन्हें घर में कोई दिखाई नहीं दिया। इस पर सीमा और सुधा की तलाश की गई। 

गौरव ने कमरे में जाकर देखा तो सुधा बेहाश नीचे पड़ी थी। उसके हाथ, पैर और मुंह बंधे हुए थे। तलाशने के बाद सीमा भूसे के कमरे में मृत अवस्था में पड़ी थी। धारदार हथियार से उसका गला रेता हुआ था। महिला की गला रेत कर हत्या की जानकारी मिलते ही ग्रामीण मौके पर जुट गए। परिजनों घटना की सूचना कांठ थाना पुलिस को दी। इसके बाद एएसपी कुंवर आकाश सिंह, सीओ कांठ अपेक्षा निम्बाड़िया, इंस्पेक्टर क्राइम जय देव सिंह यादव भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जांच शुरू कर दी। सीओ अपेक्षा निंबाडिया ने बताया कि मृतका के पति राहुल ने परिवार की किसी प्रकार की रंजिश से इनकार किया है। राहुल की तहरीर पर ही पुलिस ने अज्ञात हत्यारे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

ये भी पढ़ें- मुरादाबाद: महिला की गला रेतकर हत्या, घर से मिला लहूलुहान शव