रुद्रपुर: फर्जी आधार कार्ड बनाने पर हिंदूवादी संगठनों का प्रदर्शन

रुद्रपुर: फर्जी आधार कार्ड बनाने पर हिंदूवादी संगठनों का प्रदर्शन

रुद्रपुर, अमृत विचार। पीलीभीत इलाके से ट्रांजिट कैंप आकर आधार कार्ड बनाये जाने का मामला सामने आया है। बताया कि विशेष समुदाय के लोग आधार कार्ड बनवाकर बसने की कोशिश कर रहे हैं। जिसमें उसी समुदाय का व्यक्ति फर्जी आधार कार्ड बना रहा है। हिंदूवादी संगठनों ने प्रदर्शन करने के बाद पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

सोमवार को देवभूमि रक्षा मंच के नगर अध्यक्ष राजा भारद्वाज को सूचना मिली कि ट्रांजिट कैंप के नेता सुभाष पार्क के समीप रफी आधार सेवा केंद्र पर फर्जी तरीके से आधार कार्ड बनाए जा रहे हैं। सूचना मिलते ही मंच के कार्यकर्ता थाने पहुंचे और प्रदर्शन कर आक्रोश जताया। उनका आरोप था कि पीलीभीत (यूपी) से बड़ी संख्या में विशेष समुदाय के लोग ट्रांजिट कैंप आकर आधार कार्ड बना रहे हैं और आधार कार्ड के आधार पर यहां बसने की कोशिश कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि यदि ऐसा हुआ तो रुद्रपुर में अराजकता का माहौल पैदा हो जाएगा। आगाह किया कि यदि जल्द ही पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की तो मंच उग्र आंदोलन करने को बाध्य होगा। इस अवसर पर जोगिंदर सिंह, पंकज कुमार, सुमित गुप्ता, डीके गंगवार, कैलाश राठौर, अनूप दत्ता, सुल्तान सिंह आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें - रुद्रपुर: शराब की दुकान को लेकर भूरारानी की महिलाओं में आक्रोश, प्रदर्शन