बदायूं: सड़क हादसों में तीन युवकों की मौत, परिवारों में मचा कोहराम

तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, परिवारों में मचा कोहराम

बदायूं: सड़क हादसों में तीन युवकों की मौत, परिवारों में मचा कोहराम

बदायूं,अमृत विचार। सड़क हादसों में तीन युवकों की मौत हो गई। थाना कादरचौक क्षेत्र में दो और सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र में एक हादसा हुआ। पुलिस ने तीनों शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। मौत के बाद तीनों परिवारों में कोहराम मचा है।

जिला कासगंज के सिकंदरपुर वैश्य क्षेत्र के गांव हाफिजगंज निवासी हरिओम (49) पुत्र ऋषिपाल शनिवार शाम अपने बेटे अमित के साथ कस्बा कादरचौक में आयोजित रामलीला में रावण दहन देखने के लिए आए थे। रावण दहन देखने के बाद हरिओम ने रात लगभग 11 बजे अपने बेटे को मेला में बैठाया और कहा कि वह 10-15 मिनट में वापस आ जाएंगे। वह बाइक लेकर मेला से चले गए। काफी देर तक वापस लौटने पर अमित ने पिता की तलाश की लेकिन कहीं पता नहीं चल सका तो अमित ऑटो में बैठकर अपने घर चला गया। परिजनों ने सोचा कि हरिओम सुबह आ जाएंगे लेकिन रविवार सुबह लोगों ने कादरचौक क्षेत्र के गांव सिमरा और लभारी के बीच खंती में हरिओम का शव पड़ा देखा। बाइक उनके ऊपर पड़ी हुई थी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। उनके परिजनों को सूचना देकर बुलाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए।

बेकाबू होकर पलटा ट्रैक्टर, युवक की मौत 
कादरचौक थाना क्षेत्र के गांव बेहटा डंबर निवासी शाहरुख खान (25) पुत्र आजाद खान ट्रैक्टर चलाते थे। रविवार सुबह लगभग छह बजे वह मिट्टी लेकर कस्बा के ईंट भट्टे पर जा रहे थे। ईंट भट्टे के कुछ पहले ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। शाहरुख खान ट्रैक्टर के नीचे दब गए और गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर पुलिस और परिजन पहुंचे। घायल को अस्पताल ले जाया जा रहा था लेकिन रास्ते में ही युवक की मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया। मृतक आजाद खान का इकलौता बेटा था।

अज्ञात वाहन की टक्कर से कारपेंटर की मौत 
तीसरा हादसा कोतवाली सिविल लाइन क्षेत्र में दातागंज मार्ग पर गांव लखनपुर और आमगांव के बीच हुआ। थाना मूसाझाग क्षेत्र की ग्राम पंचायत गुलड़िया के वार्ड 3 निवासी रामसेवक (32) पुत्र धनपाल कारपेंटर थे। शनिवार रात वह बदायूं शहर से बाइक से अपने घर लौट रहे थे। रास्ते में किसी वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। मौके पर ही रामसेवक की मौत हो गई। सूचना मिलने पर प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।