हल्द्वानी: भाई और पिता को जेल से निकालने के लिए बना तस्कर

हल्द्वानी: भाई और पिता को जेल से निकालने के लिए बना तस्कर

हल्द्वानी, अमृत विचार। स्मैक की कमाई से जेल में बंद पिता और भाई को बाहर निकालने की जुगत में लगा युवक खुद जेल पहुंच गया। जेल में बंद भाई की स्मैक को वह खपाने निकला, लेकिन इससे पहले ही पुलिस के हत्थे चढ़ गया। काठगोदाम पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

पुलिस के मुताबिक दशहरा की रात एसआई अरुण सिंह राणा और कांस्टेबल टीका राम काठगोदाम रेलवे कॉलोनी नरीमन तिराहा से चेकिंग करते हुए गौला पुल की ओर जा रहे थे। शेरअली मजार स्थित वन बैरियर के पास एक युवक आता दिखाई दिया। उसे रोककर पुलिस ने रात में घूमने की वजह पूछी तो उसने हैड़ाखान रोड की ओर दौड़ लगा दी।

पुलिस ने उसे पकड़ लिया। पूछने पर उसने अपना नाम शोहेब पुत्र पुत्तन खां निवासी वार्ड 24 गफूर बस्ती बनभूलपुरा बताया। पुलिस ने उसके पास मिले थैले की तलाशी ली तो कागज की कई पुड़िया में 3.14 ग्राम स्मैक बरामद हुई। आरोपी ने बताया कि वर्तमान में वह नरीमन तिराहा एसबीआई बैंक के पीछे नई बस्ती काठगोदाम में रहता है।

उसके पिता और भाई जेल में बंद हैं। उनकी जमानत के लिए पैसों की जरूरत थी। घर में भाई की लाई स्मैक पड़ी थी, जिसे में बेचकर वह जमानत के लिए पैसों का जुगाड़ करने जा रहा था और पकड़ा गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 8/21 एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। न्यायालय में पेश करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें - किच्छा: स्मार्ट सिटी से कुमाऊं के लाखों बेरोजगारों को मिलेगा रोजगार: सीएम

ताजा समाचार