कालाढूंगी: घटिया डामरीकरण पर ठेकेदार को ब्लैक लिस्ट करने के निर्देश

कालाढूंगी: घटिया डामरीकरण पर ठेकेदार को ब्लैक लिस्ट करने के निर्देश

कालाढूंगी, अमृत विचार। कोटाबाग-कालाढूंगी मोटर मार्ग बजूनियांहल्दू सड़क पर चल रहे डामरीकरण का विधायक भगत ने निरीक्षण कर निम्न स्तर की गुणवत्ता से हो रहे डामरीकरण को देखते हुए विधायक भगत ने ठेकेदार को जमकर फटकार लगाते हुए तत्काल कार्य रोकने को कहा एवं लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता को स्वयं जांच करने के बाद दोषी पाए जाने पर ठेकेदार को ब्लैक लिस्ट करने एवं विभागीय कर्मचारियों की मिलीभगत होने पर कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं।

कालाढूंगी बौर पुल से कोटाबाग बजूनिया जाने वाली सड़क के क्षतिग्रस्त होने एवम सड़क में बड़े बड़े गड्ढे होने की शिकायत विगत दिनों 3 अक्टूबर को कोटाबाग में आयोजित बहुद्देशीय शिविर में स्थानीय जनता ने की थी । उस दौरान विधायक भगत ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों से 4 किलोमीटर सड़क मार्ग के डामरीकरण के लिए धन अवमुक्त होने के बावजूद कार्य क्यों शुरू नहीं होने की बात पर मौजूद अधिकारियों ने मौसम अनुकूल नहीं होने के बात कहते हुए एक सप्ताह के बाद कार्य शुरू करने को कहा था।

शनिवार को विधायक बंशीधर भगत ने सड़क पर डामरीकरण को लेकर अमृत विचार अखबार में छपी खबर को संज्ञान में लेकर वह स्थानीय कार्यकर्ताओं द्वारा डामरीकरण खराब गुणवत्ता की सूचना उनको स्थानीय कार्यकर्ताओ के द्वारा दी गई थी। जिस पर विधायक भगत ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को फोन कर तुरंत मौके पर पहुंचने को कहा, जिस पर विजयादशमी का अवकाश होने के चलते अधिकारियों ने जिला मुख्यालय से बाहर होने की बात कही।

विधायक भगत ने अधिशासी अभियंता से कहा ठेकेदार द्वारा धूल मिट्टी के ऊपर कम तारकोल की मात्रा के साथ घटिया डामरीकरण कार्य किया जा रहा है। उन्होंने स्वयं मौके का निरीक्षण कर गुणवत्ता की जांच के उपरांत ही डामरीकरण का कार्य शुरू करने को कहा।

विधायक भगत ने बताया कि कालाढूंगी से कोटाबाग बजूनिया को जाने वाली 4 किलोमीटर की सड़क के क्षतिग्रस्त होने पर इसके डामरीकरण के लिए 80 लाख की धनराशि अवमुक्त कराई गई थी। कहा कि घटिया डामरीकरण कार्य को तत्काल रोक दिया गया है तथा अधिकारियों को जांच करने के निर्देश दिए गए हैं। इस दौरान भाजपा मंडल अध्यक्ष जोगा सिंह मेहरा, नवीन गजरौला, नवीन पंत, दीप चंद्र तिवारी, डूंगर सिंह मेहरा, गोपाल सिंह बिष्ट समेत स्थानीय ग्रामीण मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें - हल्द्वानी: गौला पुल के स्थायी ट्रीटमेंट को आईआईटी रुड़की की रिपोर्ट का इंतजार

ताजा समाचार

तमस नदी में मूर्ति विसर्जन करने गया युवक डूबा, नही लगा सुराग : घाट पर जुटी भीड़, परिवार में मचा कोहराम
गाजा पट्टी में इजराइल के हमले में एक ही परिवार के आठ सदस्यों की मौत
भारत के बुनियादी ढांचे में क्रांतिकारी बदलाव लाने वाली परिवर्तनकारी पहल: पीएम मोदी ने गतिशक्ति पर कहा
मां काली की मूर्ति हुई खंडित, ग्रामीणों ने किया हंगामा : पुलिस ने पहुंचकर कराया शान्त
Kanpur: परेड रामलीला में ड्रोन शो; आसमान में दिखे भगवान श्री राम, देखकर लोग हुए मंत्रमुग्ध, रंग बिरंगी आतिशबाजी ने भी मोहा मन
Baba Siddiqui Murder Case: बाबा सिद्दीकी की हत्या की जांच में मदद करेगी दिल्ली पुलिस की Special Teams