मुरादाबाद : गन्ना समिति के बाहर चुनाव को लेकर सपा-बीकेयू के कार्यकर्ताओं का हंगामा, लगाए गंभीर आरोप

मुरादाबाद : गन्ना समिति के बाहर चुनाव को लेकर सपा-बीकेयू के कार्यकर्ताओं का हंगामा, लगाए गंभीर आरोप

मुरादाबाद। समाजवादी पार्टी और भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ता गन्ना समिति पर हंगामा और नारेबाजी कर रहे हैं। सपा जिलाध्यक्ष और किसान यूनियन ने आरोप लगाया है कि गन्ना समिति के डेलीगेट के चुनाव में जिला प्रशासन सपा और भारतीय किसान यूनियन उम्मीदवारों को पर्चा नहीं खरीदने दे रहा है।

1

सपा जिलाध्यक्ष जयवीर यादव का कहना है कि मुरादाबाद में समाजवादी पार्टी के डायरेक्टर प्रत्याशियों को पर्चे नहीं खरीदने दे रहे रहे हैं। भाजपा डरी हुई है इसलिए सपा से चुनाव में मुकाबला नहीं कर सकती। भाजपा की औकात और हैसियत हमसे मुकाबला करने की नहीं है, इसलिए प्रशासन को सामने खड़ा करके हमें डराया जा रहा है। 

3

बता दें कि गन्ना समिति में डेलीगेट के चुनाव में गुरुवार को गन्ना समिति पर डायरेक्टर प्रत्याशियों को नामांकन कराना था। सपा नेताओं और भारतीय किसान का आरोप है कि सपा और भारतीय किसान यूनियन डायरेक्टर प्रत्याश नामांकन कराने पहुंचे तो प्रशासन ने उन्हें गन्ना समिति में नहीं जाने दिया। पुलिस ने गेट पर ही उन्हें रोक दिया। जिलाध्यक्ष जयवीर यादव ने कहा कि सपा ने प्रतिनिधि चुनाव में बाजी मारी है। सपा के सर्वाधिक प्रतिनिधि हैं। प्रतिनिधि ही डायरेक्टर का चुनाव करते हैं। ऐसे में भाजपा को डर है कि चुनाव हुए तो सपा जीत जाएगी। 

4

जयवीर ने कहा कि सपा को नामांकन से रोककर भाजपा निर्विरोध अपने आदमी को जितवाना चाहती है। जिसके लिए पुलिस प्रशासन का इस्तेमाल किया जा रहा है। सपा जिलाध्यक्ष ने आरोप लगाया कि भाजपा के दबाव में प्रशासन सपा प्रत्याशियों को गन्ना समिति में नहीं घुसने दे रहा है। जबकि सुबह 10 बजे से ही नामांकन पत्र मिलने शुरू हो चुके हैं। सपा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता गन्ना समिति पर हंगामा और नारेबाजी कर रहे हैं। मुरादाबाद जिला प्रशासन ने सपा के आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए निष्पक्ष चुनाव कराने की बात कही है।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद : कुंदरकी विधानसभा उपचुनाव के लिए सपा प्रत्याशी घोषित नहीं, दावेदारों में उत्सुकता बरकरार