रुद्रपुर: शुरू हुई गैंगवार, छात्र समर्थक पर किया हमला, छात्रसंघ चुनाव को लेकर हुआ विवाद

रुद्रपुर: शुरू हुई गैंगवार, छात्र समर्थक पर किया हमला, छात्रसंघ चुनाव को लेकर हुआ विवाद

रुद्रपुर, अमृत विचार। सरदार भगत सिंह राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय के छात्रसंघ चुनाव का असर अब गैंगवार के रूप में दिखने लगा है। जिसके चलते छात्रसंघ अध्यक्ष का चुनाव लड़ा रहे एक छात्र में हमला होने का मामला सामने आया है। आरोप था कि दूसरे अध्यक्ष पद के दावेदार के समर्थकों ने छात्र को घेर लिया और जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़ित ने रंपुरा पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

जानकारी के अनुसार भदईपुरा निवासी सुदीप सिंह ने बताया कि एमए इतिहास प्रथम सेमेस्टर का छात्र है। छात्रसंघ अध्यक्ष पद के दावेदार का समर्थक है। आरोप था कि सात अक्टूबर की दोपहर को वह कॉलेज परिसर के प्रांगण की ओर खड़ा था। तभी दूसरे अध्यक्ष पद के दावेदार के कुछ समर्थक आए और बातचीत करने के बहाने किनारे ले गए। जहां उस पर हमला कर चोटिल कर दिया। साथ ही जेब में रखी 4500 रुपये की नगदी भी छीन ली।

आरोप था कि हमलावरों ने जान से मारने की भी धमकी दी। आरोप था कि अध्यक्ष पद के दावेदार के समर्थक छात्र नहीं है और बाहरी आपराधिक प्रवृति के हैं। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। उधर, रंपुरा चौकी प्रभारी नवीन बुधानी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें - काशीपुर: नए वाहनों को चोरी करने वाले गिरोह का एक आरोपी गिरफ्तार