रुद्रपुर: पिता के मोबाइल से भेजा था महिला डॉक्टर को अश्लील फोटो

रुद्रपुर: पिता के मोबाइल से भेजा था महिला डॉक्टर को अश्लील फोटो

रुद्रपुर, अमृत विचार। शहर के फुटेला हॉस्पिटल के हेल्पलाइन नंबर पर अश्लील फोटो भेजने व महिला डॉक्टर से अश्लील वार्तालाप किए जाने के आरोपी युवक को पुलिस ने दबोच लिया है। पुलिस ने नियमानुसार चालानी कार्रवाई करते हुए चार्जशीट पेश करने की तैयारी शुरू कर दी है। पूछताछ में पता चला कि युवक ने अपने पिता के मोबाइल से ही अश्लील फोटो व वार्तालाप की थी।

आदर्श कॉलोनी चौकी प्रभारी होशियार सिंह ने बताया कि 4 अक्टूबर को सिविल लाइंस स्थित फुटेला हॉस्पिटल के मैनेजर रोहित कपूर ने बताया कि एक अक्टूबर को हॉस्पिटल के आईवीएफ हेल्पलाइन नंबर पर एक अज्ञात कॉलर लगातार अश्लील फोटो भेज रहा है। इसी दिन जब ड्यूटी में तैनात महिला डॉक्टर ने फोन रिसीव किया और अपना नाम नहीं बताया तो अज्ञात आरोपी ने महिला चिकित्सक से अश्लील वार्ता की और बाद में अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए जान से मारने की धमकी दी।

उन्होंने बताया कि तफ्तीश के बाद पुलिस ने 27 वर्षीय रामनगर निवासी युवक को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में युवक का कहना था कि उसने अपने पिता के मोबाइल से फोटो व वार्तालाप की थी, जबकि आरोपी युवक का पिता अपने बेटे को मानसिक अस्वस्थ्य बता रहा है। उन्होंने बताया कि उसके पास कोई मोबाइल नहीं है। पुलिस ने युवक का नगद चालान करने के बाद अदालत में चार्जशीट भेजने की तैयारी शुरू कर दी है। 

यह भी पढ़ें - रुद्रपुर: तमंचे-चाकू-छुरी से किया था वर्कशॉप संचालक पर जानलेवा हमला