Moradabad News: पति की मौत बाद देवर ने शादी का झांसा देकर भाभी का किया यौन शोषण, केस दर्ज

Moradabad News: पति की मौत बाद देवर ने शादी का झांसा देकर भाभी का किया यौन शोषण, केस दर्ज

मुरादाबाद। मुरादाबाद में भोजपुर थाना क्षेत्र निवासी महिला ने अपने देवर पर पति की मौत के बाद शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पीड़िता के अनुसार आरोपी ने उसका शोषण किया, जिसमें उसके परिवार वालों ने भी साथ दिया। शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। भोजपुर थाना क्षेत्र निवासी महिला ने पुलिस को शिकायती पत्र देकर बताया कि उसकी शादी मूंढापांडे थाना क्षेत्र के गांव निवासी युवक से हुई थी। पति की कुछ समय पहले आकस्मिक मौत हो गई।

महिला के अनुसार पति की मौत के बाद सुसराल वालों ने कहा कि उसकी शादी देवर से करा देंगे। मायके वालों ने भी इसकी सहमति दे दी। पीड़िता के अनुसार इसके बाद देवर ने पुनर्विवाह का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। लगातार वह पीड़िता का शारीरिक शोषण करता रहा। पीड़िता ने शादी के लिए दबाव बनाया तो आरोपी ने शादी करने से साफ इंकार कर दिया। 

पीड़िता के अनुसार इसके अलावा ससुराल वालों ने टीवीएस अपाचे बाइक और 50 हजार रुपये की भी मांग की। मांग पूरी न होने पर मारपीट कर ससुराल से निकाल दिया। जिसके बाद से वह मायके में रह रही है। इस संबंध में एसएचओ भोजपुर शरद मलिक ने बताया महिला की तहरीर के आधार पर उसके देवर, सास, ससुर और ननद के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। विवेचना में जो भी तथ्य सामने आएगा उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- मुंबई में बड़ा हादसा, इमारत में लगी भीषण आग...हादसे में 7 लोगों की मौत

ताजा समाचार

लकड़ी से नहीं, इलेक्ट्रिक मशीन से दाह संस्कार करेंगे, सिर्फ फर्ज निभाएंगे'...पुलिस के कहने पर पिता को कंधा देने आए बेटे: कानपुर में पत्नी की हत्या कर पति ने खुद भी दी थी जान
नशे में धुत KGMU के डॉक्टर ने बाइक सावर दो युवकों को कार से रौंदा, गाड़ी में मिली शराब की बोतलें
कानपुर में एयरपोर्ट जैसा दिखेगा झकरकटी बस अड्डा...143 करोड़ से बनेगा, जल्द काम होगा शुरू
लखनऊ: Siddhant World School की तानाशाही, फीस जमा न होने पर छोटे-छोटे बच्चों को क्लास से निकाल
Chennai Air Show: एयर शो की भीड़ में पांच लोगों की मौत का आरोप, आधिकारिक पुष्टि नहीं
Stock Market: रुपया शुरुआती कारोबार में दो पैसे की बढ़त के साथ 83.97 प्रति डॉलर पर