पाकिस्तान के पतन के लिए Mudassar Nazar ने PCB को ठहराया दोषी, कप्तान को और सहयोग की जरूरत

पाकिस्तान के पतन के लिए Mudassar Nazar ने PCB को ठहराया दोषी, कप्तान को और सहयोग की जरूरत

नई दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व सलामी बल्लेबाज मुदस्सर नजर ने सीनियर खिलाड़ियों बाबर आजम और शाहीन शाह अफरीदी के बीच बढते तनाव के लिये पीसीबी को दोषी ठहराते हुए कहा कि बोर्ड को कप्तान का साथ देना चाहिये । बाबर ने पाकिस्तान की कप्तानी से बुधवार को दूसरी बार इस्तीफा दे दिया। इससे पहले उन्होंने 2023 वनडे विश्व कप में खराब प्रदर्शन के बाद कप्तानी छोड़ी थी जब शाहीन को सीमित ओवरों के प्रारूप में कप्तान बनाया गया था। 

पीसीबी ने इस साल मार्च मे फिर बाबर को सीमित ओवरों का कप्तान बनाया। मुदस्सर ने यूएई में क्रिकेट प्रेडिक्टा कांक्लेव से इतरकहा, यह सब हमारा किया धरा है (बाबर और शाहीन के बीच मतभेद)। हमें कप्तान को लंबा कार्यकाल देना चाहिये और अगर किसी और को कप्तान बनाया गया है तो उसे भी समय दिया जाना चाहिये। 

मुदस्सर ने कहा, पाकिस्तान क्रिकेट इस समय पतन की ओर है और इसमें बहुत गलती हमारी है । जिस तरह से पाकिस्तान में क्रिकेट का संचालन होता है। किसी ने गंभीरता से इस मसले पर बात नहीं की है । हम हर दो , तीन, चार महीने में क्रिकेट बोर्ड बदल रहे हैं ।’’ उन्होंने कहा ,‘‘ इससे भी कुछ भला नहीं हुआ है। लेकिन मुझे उम्मीद है कि एक दिन पाकिस्तान क्रिकेट फिर उठेगा और कुछ नये खिलाड़ी आकर नाम कमायेंगे । पाकिस्तानी टीम एक बार फिर शिखर पर होगी।

ये भी पढ़ें : पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ED के समक्ष नहीं हुए पेश, आठ अक्टूबर को फिर किया तलब