सुलतानपुर: गोलियों का आवाज से टूटी ग्रामीणों की नीद, पुलिस मुठभेड़ में पकड़े गए 3 आरोपी, तीनों के पैर में लगी गोली

सुलतानपुर: गोलियों का आवाज से टूटी ग्रामीणों की नीद, पुलिस  मुठभेड़ में पकड़े गए 3 आरोपी, तीनों के पैर में लगी गोली

सुलतानपुर, अमृत विचार। मंगलवार की भोर गोली की आवाज से ग्रामीणों की नीद खुली तो पता चला पुलिस ने अपराधियों को पकड़ने के लिए गोली चलाई है। घायल अपराधियों को पुलिस अस्पताल ले आई है। बीते 21 सितंबर को गोसाईगंज थाना क्षेत्र के वैदहा में एक युवती का शव मिला था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों से शव के शिनाख्त का प्रयास कराया सफलता नहीं मिलने पर शव को मोर्चरी में रखवाया था। बाद में मृतका की शिनाख्त कादीपुर कोतवाली क्षेत्र के प्रियंका के रुप में हुई। 

वहीं पोस्टमार्टम के दौरान पता चला कि युवती की हत्या गलादबा कर की गई है। छानबीन के दौरान पुलिस को पता चला कि युवती की गुमशुदगी एक जून को कादीपुर में दर्ज है। वह गोसाईगंज थाना क्षेत्र के सलमान के साथ मुंबई चली गई थी लौट कर आई तो उसका बयान भी हुआ था। इसी बीच एक बार फिर युवती सलमान के पास गोसाईगंज आ गई तो सलमान ने अपने तीन साथियों के साथ उसके रहने सहित अन्य संसाधन उपलब्ध करा दिया। 

अपर पुलिस अधीक्षक अखण्ड प्रताप सिंह के बताया कि युवती सलमान पर शादी का दबाव बनाया, धमकी दी कि अगर शादी नहीं कि तो चारों को जेल भेजवा देगी। सलमान के तीन अन्य साथी शहंशाह, सरवर व जावेद ने बीस सितंबर को उसकी गला दबा कर हत्या कर शव नहर के पास फेक दिया। विवेचना के दौरान गोसाईगंज थानाध्यक्ष प्रेमचंद सिंह व अन्य पुलिस कर्मियों ने शहंशाह की गिरफ्तारी की। उसी से पूछताछ के आधार पर पुलिस ने तीन अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की टीमें लगाई गई थी। 

मंगलवार की सुबह अखण्ड नगर थाना क्षेत्र में पुलिस को तीनो आरोपी मिले तो आरोपियों ने पुलिस पर गोली चलाई। बचाव में पुलिस ने भी गोली चलाई तो आरोपी सलमान, सरवर व जावेद को गोली लगी। घायल आरोपियों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है। अपर पुलिस अधीक्षक अखण्ड प्रताप सिंह ने बाइट जारी कर इसकी जानकारी दी है।

ये भी पढ़ें- महाराष्ट्र सरकार का बड़ा फैसला, गायों को ‘राज्यमाता-गोमाता’ किया घोषित

ताजा समाचार