Fatehpur में भारी पुलिस बल की मौजूदगी में हुआ प्रिया का अंतिम-संस्कार: विपक्षी दलों के नेताओं ने किया ट्वीट, लिखा- योगी सरकार में महिलाएं असुरक्षित

25 सितंबर को स्कूल की छत से कूदी थी छात्रा

Fatehpur में भारी पुलिस बल की मौजूदगी में हुआ प्रिया का अंतिम-संस्कार: विपक्षी दलों के नेताओं ने किया ट्वीट, लिखा- योगी सरकार में महिलाएं असुरक्षित

फतेहपुर, अमृत विचार। किशनपुर थानाक्षेत्र के शाहीपुर गांव की रहने वाली प्रिया मौर्या की मौत के बाद गलियों में पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है। प्रिया का शव गांव पहुंचा तो सड़कों पर बवाल शुरू हो गया। स्कूल प्रबंधन के प्रति आक्रोशित लोगों ने कैंडल मार्च निकाल जमकर नारेबाजी की। इस दौरान पुलिस ने भीड़ को रोकने के लिए लाठियां भी पटकी। 

किशनपुर थाने के शाहीपुर गांव की रहने वाली प्रिया मौर्या खागा के एक निजी स्कूल सरस्वती बाल मंदिर में पढ़ाई करती थी। 25 सितंबर को प्रिया स्कूल की तीसरी मंजिल से कूद गई थी। जिसे इलाज के लिए कानपुर में भर्ती कराया गया था। शुक्रवार की रात इलाज के दौरान प्रिया की मौत हो गई। प्रिया की मौत की खबर सुन लोगों में स्कूल प्रबंधन की खिलाफ आक्रोश उमड़ पड़ा। लोग स्कूल के संचालक की गिरफ्तारी को लेकर सड़कों पर उतर गए। 

मृतक प्रिया का शव जैसे ही खागा पहुंचा की लोगों ने हाथ में मोमबत्ती जलाकर नारेबाजी शुरू कर दी। एम्बुलेंस की आगे लोगों की भारी भीड़ चल रही थी। लोग स्कूल संचालक को फांसी देने की मांग कर रहे थे। किसी प्रकार पुलिस ने लोगों को खदेड़ कर प्रिया के शव को शाहीपुर तक पहुंचाया। गांव में भी भारी भीड़ होने की सूचना पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया। देर रात एसपी और डीएम ने भी मोर्चा संभाला और लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया। 

रविवार की सुबह प्रिया के शव का अंतिम संस्कार करने की तैयारी की गई। इस दौरान किशनपुर, हथगाम, खागा, हुसेनगंज, सुल्तानपुर घोष सहित एक कंपनी पीएसी को भी तैनात किया गया था। इस दौरान जाफरगंज, खागा, बिदंकी, थरियांव क्षेत्राधिकारी भी मौजूद रहे। पूरा गांव छावनी में तब्दील दिखा। वहीं राजस्व प्रशासन भी चौकन्ना रहा। भारी पुलिस बल के साथ प्रिया मौर्या का गांव से कुछ ही दूरी पर अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान पुलिस ने मोर्चा संभाला और शांतिपूर्ण ढंग से अंतिम संस्कार कराया गया। 

प्रिया के अंतिम संस्कार में शामिल होने पहुंचे नेता 

प्रिया की मौत की खबर सुन उसके अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए कई नेता पहुंचे। सपा जिलाध्यक्ष सुरेंद्र यादव, सदर नगर पालिका अध्यक्ष राज कुमार मौर्या, हुसेनगंज विधायक उषा मौर्या, किशनपुर नगर पंचायत अध्यक्ष सुरेंद्र कुमार सोनकर समेत कई नेता अंतिम संस्कार में शामिल होने पहुंचे थे। इस दौरान नेताओं ने शोकाकुल परिवार से मिल छात्रा को न्याय दिला दोषियों पर कार्रवाई का भी आश्वासन दिया। 

तूल पकड़ रहा प्रिया के मौत का मामला 

प्रिया मौर्या की मौत का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। विपक्षी दलों के कई नेताओं ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर योगी सरकार में महिलाओं को सुरक्षित न होना बताया है। वहीं प्रिया को न्याय दिलाने के लिए नेताओं ने चक्का जाम करने की भी चेतावनी दी है।

ये भी पढ़ें- कानपुर के बाद महोबा में ट्रेन पलटाने की साजिश: ट्रैक पर पत्थर रखने वाला चरवाहा गिरफ्तार, चालक की सूझबूझ से टला हादसा

ताजा समाचार

पिता और भाई को फोनकर बच्ची के साथ कोटा-पटना के आगे कूदी विवाहिता : इंजन के धक्के से बगल गिरी बच्ची, हुई गंभीर घायल 
प्रयागराज: कांग्रेस की संविधान सम्मान समारोह में भिड़े कार्यकर्ता, हुई मारपीट
हरियाणा में भाजपा ने रणजीत चौटाला सहित आठ बागियों को किया निष्कासित, इस वजह से लिया एक्शन 
बरेली:अमरनाथ एक्सप्रेस में सेना के कैप्टन की सूझबूझ से मिले चोरी हुए मोबाइल
मुख्यमंत्री योगी ने की 11 जिलों में बाढ़ की स्थिति की समीक्षा, अधिकारियों को दिए निर्देश
'भारत में कोई बड़ा हमला हुआ तो घुस कर मारेंगे', राजनाथ ने पाकिस्तान को दी कड़ी चेतावनी