Kanpur Dehat में कच्ची दीवार गिरी: मलबे में दबकर बालक की मौत, घटना से परिवार में छाया मातम

Kanpur Dehat में कच्ची दीवार गिरी: मलबे में दबकर बालक की मौत, घटना से परिवार में छाया मातम

कानपुर देहात, अमृत विचार। कानपुर देहात में झींझक के द्वारिकागंज में शनिवार देर शाम बारिश के दौरान दीवार गिरने से एक बालक मलबे में दबकर घायल हो गया। सीएचसी में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना से परिवार में मातम छा गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने राजस्व टीम ने छानबीन की।

मंगलपुर थाना क्षेत्र के द्वारिकागंज झींझक निवासी विनय सिंह का चार वर्षीय पुत्र लक्ष्य शनिवार देर शाम घर में खेल रहा था। इसी दौरान बारिश के बीच अचानक टीनशेड व ईंटों की कच्ची दीवार ढह गई। जिससे लक्ष्य मलवे में दब गया। परिजनों ने आनन-फानन उसे बाहर निकाला और इलाज के लिए सीएचसी झींझक ले गए। जहां डॉ. राजीव यादव ने बालक को मृत घोषित कर दिया।

मौत की खबर से मां पूजा, पिता विनय बाबा लालजीत सहित अन्य परिजन बिलखने लगे। रविवार सुबह सूचना मिलने से डेरापुर तहसील से कानूनगो बसंत लाल व लेखपाल कमल किशोर ने क्षति आंकलन की रिपोर्ट तैयार की। वहीं मौके पर पहुंचे झींझक चौकी प्रभारी ने छानबीन की। चौकी प्रभारी शिवकुमार शर्मा ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने पर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- कानपुर के बाद महोबा में ट्रेन पलटाने की साजिश: ट्रैक पर पत्थर रखने वाला चरवाहा गिरफ्तार, चालक की सूझबूझ से टला हादसा

 

 

ताजा समाचार