बरेली:गांधी उद्यान के पास रोडवेज बस ने बाइक सवार बैंककर्मी को रौंदा, मौत

बरेली:गांधी उद्यान के पास रोडवेज बस ने बाइक सवार बैंककर्मी को रौंदा, मौत

बरेली अमृत विचार। बाइक सवार एक बैंक कर्मचारी को तेज रफ्तार रोडवेज की बस ने रौंद डाला और फरार हो गया। घायल की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

कैंट थाना क्षेत्र में बंगला नंबर 14 निवासी 26 वर्षीय अनुराग पुत्र राजेश कुमार सिंह को शनिवार देर रात बाइक से घर लौटते वक्त गांधी उद्यान के पास रोडवेज बस ने टक्कर मार दी। अनुराग सिंह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतक के घर वालों ने बताया कि लगभग एक साल से अनुराग एक्सिस बैंक में सेल्स ऑफिसर्स के पद पर तैनात था। शनिवार शाम वह अपने किसी काम से राजेंद्र नगर गया था। वापस लौटते वक्त गांधी उद्यान के पास रोडवेज बस ने जोरदार टक्कर मारी, चाल बस लेकर सेटेलाइट की तरफ फरार हो गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर घटना की जानकारी उसके परिजनों को दी। मृतक दो भाइयों में छोटा था, उसकी मां का नाम संगीता है। फिलहाल पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर टक्कर मारने वाली बस को तलाशने की कोशिश शुरू कर दी है।

ताजा समाचार

कासगंज:मजदूर ने फंदा लगाकर दी जान, पंखे पर लटका मिला शव
रामपुर : गीदड़ के लिए लगाए फंदे में फंसा तेंदुआ, ग्रामीण पर किया हमला...वन विभाग की टीम ने कांबिंग कर पकड़ा   
फिटनेस सुधारो, वर्ना अनुबंध समाप्त होगा...पीसीबी की केंद्रीय अनुबंधित खिलाड़ियों को चेतावनी 
बदायूं:अब कुत्ते के साथ क्रूरता, टांग पकड़कर पहले लहराया फिर फेंक दिया, रिपोर्ट दर्ज
अयोध्या: बारिश से तबाही...खेतों में लोटी धान की फसलें, किसानों के माथे पर चिंता की लकीरें
Etawah: पुलिस की लुटेरों से मुठभेड़...दो गिरफ्तार, एक सिपाही व एक लुटेरा घायल, आंखों पर मिर्ची पाउडर फेंककर लूट ले गए थे ऑटो