BJP विधायक ने X पर मांगी बिजली, सपा बोली- स्मार्ट मीटर लगाकर UP को लूट रहे ऊर्जा मंत्री

नवाबगंज में 48, घंटे से गुल है बिजली, बूंद बूंद पानी को तरस रहे लोग

BJP विधायक ने X पर मांगी बिजली, सपा बोली- स्मार्ट मीटर लगाकर UP को लूट रहे ऊर्जा मंत्री

गोंडा, अमृत विचार। बिजली आपूर्ति की बहाली को लेकर योगी सरकार के पूर्व कैबिनेट मंत्री के एक ट्वीट पर बवाल मच गया है। पूर्व मंत्री के ट्वीट पर चुटकी लेते हुए सपा प्रवक्ता ने ऊर्जा मंत्री पर निशाना साधा है‌। सपा प्रवक्ता ने पूर्व मंत्री के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा है कि कई जिलों से बिजली  नदारद है। ऊर्जा रील मंत्री आईएएस अफसर हैं और से स्मार्ट मीटर लगाकर यूपी को लूट रहे हैं। 

दरअसल जिले के नवाबगंज इलाके में 48 घंटे से बिजली गुल है‌। लोग बूंद बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं। खुद बीजेपी विधायक रमापति शास्त्री के घर पर 48 घंटे से बिजली नहीं है। रमापति शास्त्री योगी सरकार में कैबिनेट‌ मंत्री रह चुके हैं। उनकी गिनती भाजपा के वरिष्ठ नेताओं में होती है‌। वर्तमान में वह मनकापुर(सु) सीट से विधायक हैं।

नवाबगंज में उनका आवास है‌। नवाबगंज उपकेंद्र की बिजली दो दिन से बाधित है। पिछले 48 घंटे से पूरे कस्बे में बिजली नहीं हैं। ऐसे मे लोगों को काफी परेशानी हो रही है‌। बिजली न मिलने से लोगों में हाहाकार मचा हुआ है। लोग परेशान नजर आ रहे हैं। खुद पूर्व कैबिनेट मंत्री व भाजपा विधायक रमापति शास्त्री के घर पर भी 48 घंटे से बिजली नहीं है।

बिजली न मिलने के चलते रमापति शास्त्री ने X (Twitter) पर बिजली विभाग के एमडी, मुख्य सचिव और गोंडा डीएम को टैग करके पोस्ट कर लिखा है कि 48 घंटे से नवाबगंज की बिजली गायब है। नवाबगंज में लोग बूंद बूंद पानी को तरस रहे हैं। कृपया संज्ञान में लेकर के समस्या का निस्तारण करें। अपने ट्वीट‌ में उन्होने केंद्रीय राज्य मंत्री व जिले के सांसद कीर्तिवर्धन सिंह व  मुख्यमंत्री योगी के कार्यालय को भी टैग किया है।

बीजेपी विधायक के ट्वीट पर चुटकी लेते हुए सपा ने इसे रीट्वीट कर ऊर्जा मंत्री पर निशाना साधा है। सपा प्रवक्ता आईपी सिंह ने लिखा है कि "प्रदेश के कई जिलों में बिजली नदारद है। ऊर्जा रील मंत्री आईएएस अफसर हैं और से स्मार्ट मीटर लगाकर यूपी को लूट रहे हैं। 48 घंटे से बिजली न मिलने को लेकर अनेकों बार के पूर्व कैबिनेट मंत्री व मनकापुर से भाजपा विधायक रमापति शास्त्री अब पोस्ट करके समस्याओं के निस्तार की मांग कर रहे हैं।

cats

इससे बड़ा दुर्भाग्य क्या हो सकता है लोगों को बिजली समय से मिल ही नहीं रही है"। वहीं इस संबंध में मुख्य अभियंता  दीपक अग्रवाल ने बताया कि आंधी चलने के चलते कई जगह विद्युत खंभे गिर गए थे। जिसके चलते सप्लाई नहीं मिल पाई है। लगातार पानी भी बरस रहा था। समस्या का निस्तारण किया जा रहा है। अधिकारी मौके पर गए हैं।

यह भी पढ़ें:-MP के मैहर में दर्दनाक हादसा: बस और ट्रक में जोरदार टक्कर, 6 लोगों की मौत, 20 घायल

ताजा समाचार

हल्द्वानी:पुरानी मुद्रा के शौकीन को जालसाजों ने लगाई लाखों की चपत
Chitrakoot में लिपिक का रिश्वत लेते वीडियो वायरल...मचा हड़कंप, निलंबन की संस्तुति, पढ़ें- पूरा मामला
हल्द्वानी: महिला नहाती थी तो करता था ताकाझांकी, टोका तो पति को किया लहूलुहान
धीमी गति से चलने को कहा, तो कार चालक ने दिल्ली पुलिस कांस्टेबल को मारी टक्कर...10 मीटर तक घसीटकर मार डाला 
Chitrakoot: दिल्ली से आए परिवार को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म...सालों पहले पाकिस्तान से आया, पुलिस बोली- सबके पास है वैध कागजात
अयोध्या: राज्य मंत्री ने दलित के घर किया भोजन, कहा- भाजपा में चाय बेचने वाला भी बन सकता है प्रधानमंत्री