Ballia News: 800 से अधिक कारतूस और दो तमंचे के साथ बलिया रेलवे स्टेशन से दो गिरफ्तार

Ballia News: 800 से अधिक कारतूस और दो तमंचे के साथ बलिया रेलवे स्टेशन से दो गिरफ्तार

बलिया। राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) ने उत्तर प्रदेश के बलिया रेलवे स्टेशन से 825 अवैध कारतूस एवं देशी तमंचे बरामद किए हैं और इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जीआरपी के एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी। 

जीआरपी के पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) सविरत्न गौतम ने रविवार को संवाददाताओं को बताया कि शनिवार को बलिया रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या 2/3 से जौनपुर जिला निवासी रंजीत कुमार और राशिद उर्फ लल्लन को गिरफ्तार किया गया और उनके पास से 425 अवैध कारतूस (315 बोर), 400 अवैध कारतूस (32 बोर) और दो अवैध देशी तमंचे (315 बोर) बरामद किए गए। 

उन्होंने बताया कि इस मामले में राजकीय रेलवे पुलिस के बलिया थाने में शस्त्र अधिनियम और भारतीय न्याय संहिता की प्रासंगिक धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। डीएसपी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों ने पूछताछ में जानकारी दी कि वे ट्रेन के जरिए जौनपुर से बिहार के छपरा में शस्त्र और कारतूस ले जाते थे और वहां इनकी आपूर्ति करते थे।

यह भी पढ़ें:-MP के मैहर में दर्दनाक हादसा: बस और ट्रक में जोरदार टक्कर, 6 लोगों की मौत, 20 घायल

ताजा समाचार

रामपुर : गीदड़ के लिए लगाए फंदे में फंसा तेंदुआ, ग्रामीण पर किया हमला...वन विभाग की टीम ने कांबिंग कर पकड़ा   
फिटनेस सुधारो, वर्ना अनुबंध समाप्त होगा...पीसीबी की केंद्रीय अनुबंधित खिलाड़ियों को चेतावनी 
बदायूं:अब कुत्ते के साथ क्रूरता, टांग पकड़कर पहले लहराया फिर फेंक दिया, रिपोर्ट दर्ज
अयोध्या: बारिश से तबाही...खेतों में लोटी धान की फसलें, किसानों के माथे पर चिंता की लकीरें
Etawah: पुलिस की लुटेरों से मुठभेड़...दो गिरफ्तार, एक सिपाही व एक लुटेरा घायल, आंखों पर मिर्ची पाउडर फेंककर लूट ले गए थे ऑटो
Fatehpur में भारी पुलिस बल की मौजूदगी में हुआ प्रिया का अंतिम-संस्कार: विपक्षी दलों के नेताओं ने किया ट्वीट, लिखा- योगी सरकार में महिलाएं असुरक्षित