Bareilly news:एमईएस से रिटायर्ड माली की हत्या, कुटिया से दूर गड्ढे में मिला शव

कुटिया से शव खींचकर ले जाने और पीठ पर रगड़ के मिले निशान

Bareilly news:एमईएस से रिटायर्ड माली की हत्या, कुटिया से दूर गड्ढे में मिला शव

बरेली/कैंट,अमृत विचार। थाना कैंट क्षेत्र में एमईएस कॉलोनी के पास एमईएस से सेवानिवृत्त माली का शव शनिवार देर रात कुटिया से 70 मीटर दूर गड्ढे में मिला। कुटिया से गड्ढे तक शव को खींचकर ले जाने और पीठ पर रगड़ के निशान मिले हैं। परिजनों ने हत्या की आंशका जताई है। पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच की।

गांव नवीनगर निवासी द्वारिका प्रसाद (61) एमईएस में माली थे। वह जून में सेवानिवृत्त हुए थे। सेवानिवृत्त होने के बाद उनके बेटे हरपाल और सत्यपाल गांव में रहने लगे और वह एमईएस क्वार्टर के सामने कुटिया में रहने लगे। कुटिया में कई मूर्तियां लगी हैं और वह हस्तरेखा देखते थे, जिसकी वजह से लोग उन्हें गुरु जी कहते थे। शनिवार शाम 7.30 बजे द्वारिका प्रसाद का पौत्र प्रशांत उनसे मिलने के लिए कुटिया आयाा, लेकिन वह नहीं मिले। करीब आधे घंटे तक लौटकर नहीं आए तब प्रशांत ने गांव में परिजनों को जानकारी दी। द्वारिका प्रसाद का बेटा सत्यपाल मौके पर पहुंचा। इसके बाद सत्यपाल और प्रशांत ने उनकी तलाश की। प्रशांत को जमीन पर खींचने के निशान दिखाई दिए। रात 10:45 बजे द्वारिका प्रसाद का शव औंधे मुंह कुटिया से 70 मीटर दूर एक गड्ढे में मिला। प्रशांत ने यूपी 112 को सूचना दी। मौके पर कैंट पुलिस, सीओ प्रथम पंकज कुमार और फॉरेंसिक टीम पहुंची और साक्ष्य एकत्र किए। सत्यपाल का कहना है कि उनके पिता के गले पर सूजन और पीठ पर खींचने के निशान हैं। उनकी हत्या कर शव फेंका गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।सीओ प्रथम पंकज कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने पर ही कुछ कह जा सकता है।


बाबा की गैर मौजूदगी में पोते ने बनाया मीट
द्वारिका प्रसाद के पौत्र प्रशांत ने बताया कि उसके परिवार में कोई मांस नहीं खाता है। वह अपने बाबा से मिलने कुटिया में पहुंचा, तब वह वहां नहीं थे। उसने सोचा जब तक वह आएंगे तब तक मांस पका ले। मांस पक जाने के आधे घंटे बाद भी जब बाबा नहीं आए तो प्रशांत ने परिजनों को सूचना दी। इसके बाद द्वारिका प्रसाद का बेटा सत्यपाल भी कुटिया पर पहुंचा्र तब सत्यपाल और प्रशांत ने उनकी तलाश शुरू की। पुलिस के पूछने पर बताया कि बाबा मांस नहीं खाते थे, उनके लिए सब्जी रखी थी।

ताजा समाचार

कासगंज:मजदूर ने फंदा लगाकर दी जान, पंखे पर लटका मिला शव
रामपुर : गीदड़ के लिए लगाए फंदे में फंसा तेंदुआ, ग्रामीण पर किया हमला...वन विभाग की टीम ने कांबिंग कर पकड़ा   
फिटनेस सुधारो, वर्ना अनुबंध समाप्त होगा...पीसीबी की केंद्रीय अनुबंधित खिलाड़ियों को चेतावनी 
बदायूं:अब कुत्ते के साथ क्रूरता, टांग पकड़कर पहले लहराया फिर फेंक दिया, रिपोर्ट दर्ज
अयोध्या: बारिश से तबाही...खेतों में लोटी धान की फसलें, किसानों के माथे पर चिंता की लकीरें
Etawah: पुलिस की लुटेरों से मुठभेड़...दो गिरफ्तार, एक सिपाही व एक लुटेरा घायल, आंखों पर मिर्ची पाउडर फेंककर लूट ले गए थे ऑटो