Kannauj News: मकान की छत गिरने से परिवार दबा...ग्रामीणों ने रेस्क्यू कर निकाला, सगे भाई-बहन की मौत

मकान की छत गिरने से सगे भाई बहन की मौत

Kannauj News: मकान की छत गिरने से परिवार दबा...ग्रामीणों ने रेस्क्यू कर निकाला, सगे भाई-बहन की मौत

कन्नौज, अमृत विचार। इंदरगढ़ थानाक्षेत्र के गोपालपुर गांव में सुबह करीब तीन बजे पुत्तूलाल के कच्चे मकान की छत जोरदार आवाज के साथ भरभराकर ढह गई। घर की छत पर पुत्तूलाल, फागुनी देवी सहित रामदास, 9 वर्षीय बेटा विवेक, 11 वर्षीय सरिता और 12 वर्षीय दिव्यांग अंजली सो रही थी। 

सभी छत ढहने से सोते हुए साथ ही नीचे गिरे और मलबे में दब गए। जोरदार आवाज सुन ग्रामीणों ने बाहर निकलकर देखा तो घर गिरा देख सबके होश उड़ गये। आनन-फानन में ग्रामीणों ने मलबा हटा दबे हुये लोगों को बाहर निकालने की कोशिश शुरू कर दी। करीब एक घंटे की मशक्क्त के बाद सभी दबे हुए लोगों को बाहर निकाल लिया गया। 

ग्रामीणों ने एंबुलेंस बुलाकर सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने सरिता और विवेक को मृत घोषित कर दिया। बाकि घायलों की हालत गंभीर देख उन्हें मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। हादसे की सूचना मिलते ही इंदरगढ़ थानाध्यक्ष और स्थानीय लेखपाल मौके पर पहुंच गये। पुलिस, प्रशासन ने हादसे की जांच और कानूनी कार्रवाई शुरू की।

ये भी पढ़ें- कानपुर में चोरी के इरादे से घर में घुसे चोर: जागने पर झोंका फायर, गोली लगने से किशोरी घायल, आधा दर्जन हिरासत में

ताजा समाचार

गोंडा: मां के साथ छत पर सो रही 9 महीने की मासूम ब्च्ची लापता, गांव में हड़कंप, फॉरेंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्य
मुरादाबाद : महासम्मेलन में पूर्व विधायक संगीत सोम बोले- संगठित नहीं हुए तो विलुप्त हो जाएगा क्षत्रिय समाज
मेरे पूरे परिवार को प्रताड़ित किया जा रहा है: भूपेश बघेल 
IIFA Awards: आइफा के मंच पर रेखा ने विखेरा जलावा, गुलाबी रंग की लहंग-चोली में ढाया कहर, देखें तस्वीरें
बरेली:गांधी उद्यान के पास रोडवेज बस ने बाइक सवार बैंककर्मी को रौंदा, मौत
Unnao में बेहोशी हालत में मिला व्यापारी: लूट की आशंका, 20 लाख नगद, कार व मोबाइल लेकर निकला था, आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर मिला अचेत