अधिशासी अभियंता की छापेमारी में पकड़ी गयी सरकारी सीमेंट

मड़हे में छिपाकर रखी गयी थी,डीएम के निर्देश पर हुई कार्रवाई

अधिशासी अभियंता की छापेमारी में पकड़ी गयी सरकारी सीमेंट

करनैलगंज, अमृत विचार : ग्रामीण अभियंत्रण विभाग के अधिशासी अभियंता की छापेमारी में 12 बोरी सरकारी सीमेंट पकड़ी गयी है। सीमेंट को एक छप्पर के मड़हे में छिपा कर रखा गया था। इसकी सूचना ग्रामीणों ने जिलाधिकारी को दी थी। डीएम के निर्देश पर कार्रवाई की गयी है‌।   

करनैलगंज के चिंता पांडेयपुरवा गांव में नॉट फ़ॉर सेल सीमेंट से सीसी सड़क निर्माण कराने का मामला प्रकाश में आया है। ग्रामीणों ने इसकी शिकायत जिलाधिकारी नेहा शर्मा से की थी। सूचना पर डीएम ने ग्रामीण अभियंत्रण विभाग की टीम को मौके पर जाने का निर्देश दिया था। डीएम के निर्देश पर शुक्रवार को बरसात के बीच ग्रामीण अभियंत्रण विभाग के एक्सईएन जेबी सिंह ग्राम पंचायत पैरौरी के मजरा चिंता पाण्डेय पुरवा पहुंचे और एक छप्पर में रखी 12 बोरी सीमेंट बरामद की।

उन्होने बगल में ही बन रही सीसी रोड का निरीक्षण किया और उसका नमूना लिया। मौके पर गांव के लोगों से जानकारी भी एकत्र की। ग्राम पंचायत सचिव प्रशांत कुमार ने बताया कि उन्हें मामले की कोई जानकारी नही है। उसका पेमेंट भी नहीं किया गया है। एक्सईएन ने बताया नॉट फ़ॉर सेल सीमेंट की बोरी को कब्जे में लेकर निर्माण की गई सड़क की जांच कर रिपोर्ट जिलाधिकारी के समक्ष प्रस्तुत की जा रही है‌।