रुद्रपुर: हनी ट्रैप में फंसाकर युवक से मांगी पांच लाख की रंगदारी

रुद्रपुर: हनी ट्रैप में फंसाकर युवक से मांगी पांच लाख की रंगदारी

रुद्रपुर, अमृत विचार। कोतवाली इलाके के रहने वाले एक युवक को हनी ट्रैप में फंसाकर लाखों की फिरौती मांगने का मामला सामने आया है। आरोप था कि दंपति ने युवती से मुलाकात कराने के बाद चोरी छिपे वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार मॉडल कॉलोनी के रहने वाले एक युवक ने बताया कि 15 दिन पहले उसकी मुलाकात एक दंपति से हुई। जहां आरोपी राहुल उर्फ सूरज ने धोखे से काली नगर स्थित एक घर पर बुलाया। जहां दंपति ने उसकी मुलाकात एक युवती से करवाने के बाद कमरे में बंद कर दिया। उन्होंने बताया कि युवती ने रजामंदी से शारीरिक संबंध बनाएं, लेकिन दंपति ने कमरे में कैमरा लगाकर वीडियो बना ली। जिसके बाद से ही आरोपी दंपति वीडियो भेजकर बदनाम करने और झूठा मुकदमा दर्ज करवाने की धमकी देने लगे।

आरोप था कि दंपति ने पांच लाख नहीं देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देनी शुरू कर दी। आरोप था कि दंपति ने सांठगांठ कर युवती के साथ मिलकर हनी ट्रैप में फंसा कर फिरौती और बदनाम करने की धमकी देनी शुरू कर दी है।

साजिश के बाद से ही वह मानसिक अवसाद से गुजर रहा है और आर्थिक स्थिति भी मजबूत नहीं होने के कारण पांच लाख रुपये भी देने में सक्षम नहीं है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। उधर, कोतवाल मनोहर सिंह दसौनी ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर प्रकरण की जांच शुरू कर दी है। जल्द ही जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।