छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत : पिता ने शिक्षक पर लगाया लापरवाही का आरोप

छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत : पिता ने शिक्षक पर लगाया लापरवाही का आरोप

नानपारा,बहराइच, अमृत विचार। तहसील क्षेत्र में संचालित अवध बिहारी मेमोरियल स्कूल में पढ़ने वाले कक्षा एक का छात्र बृहस्पतिवार को संदिग्ध परिस्थितियों में घायल हो गया था। लखनऊ में उसकी मौत हो गई। पिता ने शिक्षक पर लापरवाही का आरोप लगाया है। वहीं शिक्षक का कहना है कि बंदर ने ईंट फेंक दिया। जिससे छात्र घायल हुआ था।

कोतवाली नानपारा अंतर्गत साइनपुरवा गांव निवासी शादाब अली पुत्र इरशाद अली मटेरा क्षेत्र में संचालित अवध बिहारी मेमोरियल स्कूल में कक्षा एक का छात्र था। पिता इरशाद अली ने बताया कि बृहस्पतिवार को बेटा स्कूल पढ़ने के लिए गया था। दो घंटे बाद स्कूल के एक शिक्षक ने सूचना दिया कि बेटे को प्यास लगी तो वह पानी पीने के लिए बाहर निकला इसी दौरान एक बंदर ने बेटे पर ईंट फेंक दिया।

जिसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां हालत गंभीर होने पर लखनऊ रेफर कर दिया गया। लखनऊ में इलाज के दौरान देर रात को मौत हो गई। जिस पर पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पिता का कहना है कि बंदर ईंट से कैसे हमला कर सकता है।।उसका कहना है कि शिक्षक की लापरवाही है। उसने थाने में तहरीर भी दी है। कोतवाल प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर जांच की जाएगी।