Hardoi News: हरदोई में मंडी समिति के कर्मचारी को एंटी करप्शन टीम ने रिश्वत लेते दबोचा, मचा हड़कंप

Hardoi News: हरदोई में मंडी समिति के कर्मचारी को एंटी करप्शन टीम ने रिश्वत लेते दबोचा, मचा हड़कंप

हरदोई। लगातार मंडी समिति में रुपए लेने की शिकायत मिलने पर एंटी करप्शन टीम ने शुक्रवार को बारिश के बीच धावा बोल दिया। टीम ने समिति में कार्यरत एक कर्मचारी को रिश्वत लेते रंगे हाथों दबोच लिया है। इस कार्रवाई से पूरी मंडी में हड़कंप मच गया। आरोपी को पड़कर पुलिस शहर कोतवाली ले गई है जहां आगे की कार्रवाई की जा रही है।

बताते चलें मंडी समिति में लगातार रुपए लेने की शिकायतें मिल रही थी। कई लोगों ने मंडी में बिना सुविधा शुल्क काम ना होने की शिकायत की थी। इसी शिकायत पर एंट्री कलेक्शन टीम ने उक्त छापा मार कार्रवाई की है। इस कार्रवाई से सुविधा शुल्क लेने वालों में हड़कंप मचा हुआ है। पकड़े गए व्यक्ति के साथ किन-किन कर्मचारियों के संबंध थे कौन-कौन धन वसूली में लिप्त थे इसकी भी जांच की जा रही है।

फिलहाल आरोपी को शहर कोतवाली ले जाया गया है। वहां पर उससे पूछताछ की जा रही है। इस कार्रवाई से जिले के तमाम उन विभागों में हड़कंप मच गया है। जहां बिना सुविधा शुल्क के पत्ता नहीं हिलता है। सरकार के तमाम प्रयासों के बावजूद अभी भी लोग भ्रष्टाचार करने में लगे हुए हैं।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद : ट्रैक्टर के नीचे दबकर ग्रामीण की संदिग्ध हालात में मौत, गुस्साएं लोगों ने पुलिस टीम को घेरा, जीप की हवा निकाली