बागेश्वर: नेपाली मजदूर ने पत्नी को सुला दिया मौत की नींद फिर अपना गला भी किया काटने का प्रयास

बागेश्वर: नेपाली मजदूर ने पत्नी को सुला दिया मौत की नींद फिर अपना गला भी किया काटने का प्रयास

बागेश्वर, अमृत विचार। कपकोट थाना पुलिस क्षेत्र के गैरखेत गांव में किराये के मकान में रह रहे नेपाली मजदूर ने पत्नी की हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद उसने अपना गला काटने का भी प्रसास किया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घायल को जिला अस्पताल भर्ती किया गया है। घटना की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नेपाली मूल के सगुने कामी (35) पुत्र अमरेक कामी मूल निवासी जिला मोहू, नेपाल क्षेत्र में मजूदरी का काम करता है। वह अपनी पत्नी शारदा (32) और तीन बच्चों के साथ गैरखेत में किराये पर रहता है।

बृहस्पतिवार की शाम वह शराब के नशे में घर पहुंचा और रात एक बजे करीब उसकी पत्नी से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इसी बीच उसने नशे में पत्नी पर धारदार हथियार से वार कर दिया। इस हमले में उसकी मौत हो गई। पत्नी को मरा देख उसने अपना भी गला काटने का असफल प्रयास किया।

सूचना के बाद एसओ कैलाश बिष्ट पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। शव कब्जे में लिया। घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया। एसओ ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला पति के शराब के नशे में होने के कारण दोनों में कहासुनी हुई और इस घटना में महिला की मौत हो गई। एसपी चंद्रशेखर आर घोड़के ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।