प्रयागराज में दुकानदार पर युवक ने फेंकी खौलती चाय, की तोड़फोड़

प्रयागराज में  दुकानदार पर युवक ने फेंकी खौलती चाय, की तोड़फोड़

 प्रयागराज, अमृत विचार: चाय की दुकान पर पहुंचे युवक से पैसे मांगने पर विवाद के बाद दुकानदार पर खौलते हुए चाय से भरे बर्तन को फेंक दिया। जिससे युवक गंभीर रुप से झुलस गया। वही युवक ने दुकान में जमकर तोड़फोड़ की और मौके से फरार हो गया। घटना के बाद सूचना पाकर पहुंची नैनी पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। युवक की तलाश की जा रही है। पूरा मामला नैनी कोतवाली अंतर्गत डांडी गणपति नगर में बुधवार देर रात का है।

नैनी के डांडी गणपति नगर कर रहने वाले दिनेश कुमार केसरवानी के बेटा योगेश केसरवानी चाय नाश्ते की दुकान चलाता है। बुधवार की देर रात वह दुकान पर ही था। योगेश के बताया कि उस वक्त हिमांशू नाम है युवक दुकान पर पहुंचकर 15 रुपए की नमकीन खरीदा । उस वक्त दुकानदार से पैसे को लेकर विवाद और कहासुनी हो गई। हिमांशु वहां से वक्त चला गया। थोड़ी देर के बाद वह कुछ लड़को के साथ दुकान पर पहुंचा और गाली गलौच करते हुए मारपीट शुरु कर दी।

योगेश ने बचाव करना चाहा तो गैस पर चाय खौलती चाय के बर्तन को युवक ने योगेश के ऊपर फेंक दिया। जिसके बाद वह झुलस गया। घटना के दौरान दुकान पर भगदड़ मच गई। भीड़ देख आरोपी युवक वहां से भाग निकला। सूचना पुलिस को मिली तो मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरी घटना की जानकारी ली। पीड़ित योगेश कि तहरीर पर आरोपी हिमांशु के खिलाफ नैनी कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर युवक की तलाश की जा रही है