Bareilly News: दिनदहाड़े अधिवक्ता के घर का ताला तोड़कर किया कब्जा, 6 लोगों पर FIR

Bareilly News: दिनदहाड़े अधिवक्ता के घर का ताला तोड़कर किया कब्जा, 6 लोगों पर FIR
प्रतिकात्मक फोटो

बरेली, अमृत विचार: बारादरी थाना क्षेत्र के जगतपुर में एक अधिवक्ता के घर का दिन दहाड़े ताला तोड़कर छह आरोपियों ने कब्जा कर लिया। साथ ही घर में रखे सभी सामान भी चोरी कर लिए। अधिवक्ता की शिकायत पर छह आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर दो आरोपियों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

थाना क्षेत्र के ग्राम बिहारीपुर देहा जागीर अलीगंज निवासी इमरान रजा ने बताया कि वह जिला अदालत में अधिवक्ता हैं। आरोप है कि 20 सितबंर को एजाजनगर गौटिया एक मकान खरीद कर रहना शुरू कर दिया। आरोप है कि मोहल्ले के ही रिफाकत, हबीब अहमद उर्फ गुड्डू, महबूब सीतापुर वाले, एजाज उर्फ बाबू, शेर अली, इरशाद ने उनसे पांच लाख रुपये रंगदारी मांगी। 

रंगदारी न देने पर वह घर से बाहर बाजार में चाय पीने के लिए गए थे। आरोप है कि उसी समय सभी आरोपी मकान का ताला तोड़कर घर में घुस गए और मकान में से सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर, कपड़ों का बैग व न्यायिक कार्य से सं बधित पत्रावली, गैस सिलेंडर, चूल्हा समेत अन्य सामान उठा ले गए।

वापस आने पर रिफाकत व सीतापुर वाला महबूब धमकाते हुए बोला कि जान से मार देंगे। उसके बाद घर में जबरन अज्ञात महिलाओं को बैठा दिया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करते हुए दो आरोपियों को हिरासत में लिया है। थाना प्रभारी अमित पांडे ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। दो आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें- प्यार में मिला धोखा...शराब पीकर पेड़ पर चढ़ा प्रेमी, उतारने के लिए बुलानी पड़ी फायर ब्रिगेड

ताजा समाचार

प्रयागराज: वुजूखाने राज सर्वे करने की मांग को लेकर पूरक हलफनामा दाखिल
सीतापुर: संदना में मिली कोलकाता की युवती, ग्रामीणों ने आश्रम घेरा
हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, परिस्थितियां बदलने पर शादी के वादे का उल्लंघन दुष्कर्म नहीं
Kanpur: पूर्व सपा विधायक इरफान सोलंकी को मिली बड़ी राहत, इस मामले में जमानत हुई मंजूर...
अमरोहा: खड़े ट्रक में पीछे से घुसी तेज रफ्तार बाइक, हादसे में दो दोस्तों की मौत, परिजनों में मचा कोहराम
Fatehpur में स्वामी प्रसाद मौर्य बोले- 'राज्य में अधिकतर अपराधी सीएम योगी की बिरादरी के हैं, जो कानून की धज्जियां उड़ा रहे हैं', यह भी कहा...