मुरादाबाद : ईख के खेत में मिले गोवंश के अवशेष, माहौल बिगाड़ने की साजिश

पशु चिकित्सा विभाग की टीम ने नमूने लेकर जांच के लिए भेजे, पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ दर्ज की रिपोर्ट

मुरादाबाद : ईख के खेत में मिले गोवंश के अवशेष, माहौल बिगाड़ने की साजिश

मुरादाबाद, अमृत विचार। भोजपुर थाना क्षेत्र में अराजक तत्वों ने माहौल बिगाड़ने की साजिश की है। पुलिस ने ईख के खेत से गोवंश के अवशेष बरामद किए है। मौके पर पहुंची पशु चिकित्सा विभाग की टीम ने अवशेषों के नमूने लेकर जांच के लिए भेजे हैं। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

थाना क्षेत्र के गांव बाकरपुर अटायन और वाजिदपुर में अराजक तत्वों ने माहौल बिगाड़ने की साजिश की है। किसी ने गोंवशीय पशुओं की हत्या कर उनके अवशेषों को ईख के खेत में फेंक दिया। इस्लामनगर निवासी पिंकू किसी काम से खेत पर गए थे। इसी दौरान अचानक से उन्होंने अटायन और वाजिदपुर गांव के बीच में ईख के खेत में कुछ गोवंशीय अवशेष पड़े देखे। आनन-फानन में उन्होंने गांव वालों को मौके पर बुला लिया। देखते ही देखते माहौल गरमा हो गया। इसके बाद पिंकू ने पुलिस को सूचना दी। उपनिरीक्षक हरि सिंह यादव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।

पुलिस ने पशुचिकित्सा अधिकारी नरेश कुमार को मौके पर बुलाकर अवशेषों की जांच कराई। टीम ने अवशेषों के नमूने लेकर जांच के लिए लैब भेज हैं। इसके बाद मौके पर मौजूद लोगों की सहायता से पुलिस ने गड्ढा खुदवाकर अवशेषों को दवा दिया। थाना प्रभारी श्यामवीर सिंह ने बताया है कि मामले में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें : जिसके खाने में गड़बड़ी हो उस पर हो कार्रवाई, पूरे वर्ग को न बनाएं निशाना : सांसद रुचि वीरा