बाराबंकी: हेलीपैड की तरफ सीएम से शिकायत करने पहुंची महिला, पुलिस ले गई साथ

बाराबंकी: हेलीपैड की तरफ सीएम से शिकायत करने पहुंची महिला, पुलिस ले गई साथ

बाराबंकी, अमृत विचार। पीएम आवास और परिवार की जमीन पर अवैध कब्जे के खिलाफ शिकायत करने आई महिला सीएम के हेलीपैड की ओर जाने लगी। मौजूद अफसरों ने उसे रोककर पूछताछ की और महिला पुलिस के हवाले कर दिया। महिला पुलिस ने उसे कोतवाली लेकर चली गई। सीएम का हेलीकाप्टर केडी सिंह बाबू स्टेडियम में बने हेलीपैड पर उतरा। उनका काफिला विजय उद्यान पार्क से वापस राजकीय इंटर कालेज के मैदान की ओर रवाना हो गया। 

इसी बीच एक महिला हेलीपैड के रास्ते पर जाने का प्रयास करने लगी। तो मौजूद पुलिस बल ने उसे रोक लिया और पूछताछ की तो उसने अपना नाम लक्ष्मी देवी पत्नी विनोद कुमार निवासिनी ग्राम धौरहरा थाना कोठी बताया। उसने एक शिकायती पत्र दिखाया और बताया कि उसे सीएम से मिलना है। उसके पास सीएम आवास नहीं है और उसकी जमीन पर दबंगों ने कब्जा कर रखा है। यहां पर एक महिला पुलिसकर्मी ने शिकायती पत्र ले लिया। 

महिला का यह भी कहना था कि वह इससे पूर्व भी कई बार शिकायत कर चुकी पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। यहां पर अफसरों के निर्देश पर महिला पुलिस उसे जीप में बिठाकर कोतवाली ले जाने लगी तो वह पुलिस द्वारा पिटाई की बात कहकर रोने लगी। मौजूद लोगों ने उसे समझाया। महिला ने बताया कि उसने चालीस रुपये खर्च कर शिकायती पत्र सीएम को देने के लिए बनवाया था पर महिला पुलिस ने छीन लिया।

यह भी पढ़ें:-Hardoi News: हरदोई में बुखार ने पकड़ी रफ्तार, मरीज हुए 1500 के पार, हास्पिटल में बढ़ाए गए रजिस्ट्रेशन काउंटर