Unnao Crime: संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटकता मिला किशोरी का शव, हत्या की आशंका...दो दिन से घर से गायब थी

रिश्तेदारों ने औरास थाने में दर्ज कराई थी गुमशुदगी

Unnao Crime: संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटकता मिला किशोरी का शव, हत्या की आशंका...दो दिन से घर से गायब थी

उन्नाव, अमृत विचार। हसनगंज कोतवाली क्षेत्र के शाहपुर तोन्दा गांव में एक 16 वर्षीय किशोरी का शव संदिग्ध परिस्थितियों में गांव के बाहर एक आम के पेड़ से लटका मिला। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी किशोरी के परिजनों व पुलिस को दी। सूचना पर हसनगंज व औरास कोतवाली पुलिस ने पहुंचकर जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ग्रामीणों में चर्चा है की हत्या कर शव को लटकाया गया है, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

अजगैन कोतवाली क्षेत्र के गौरा कठेरवा गांव निवासी स्व.हरिओम की बेटी शिखा मौर्य माता पिता की मौत के बाद लगभग डेढ़ साल पूर्व से अपने रिश्तेदार औरास थाना क्षेत्र के मुन्नाखेड़ा निवासी मुन्नीलाल के घर रह रही थी। रिश्तेदारों ने बताया कि रविवार सुबह बिना किसी को बताए शिखा घर से कहीं चली गई थी। काफी खोजबीन के बाद भी उसका कही पता नहीं चल सका। 

जिसके बाद सोमवार को औरास थाने में प्रार्थना पत्र गुमशुदगी दर्ज कराई थी।। मंगलवार सुबह शाहपुर तोन्दा गांव के बाहर एक आम के पेड़ में शिखा का शव लटकता मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची हसनगंज व औरास पुलिस ने जांच पड़ताल  कर शव को पोस्टमार्टम को भेजा है। 

ग्रामीणों में चर्चा है कि हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए शव को लटकाया गया है। घटना के बाद बड़ी बहन सोनम, कोमल, अंजनी व छोटे भाई निर्मल रो-रोकर बेहाल है। इंस्पेक्टर चंद्रकांत मिश्र ने बताया कि युवती की गुमशुदगी औरास थाने में दर्ज है, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- Kanpur Murder: पनकी में पिता ने बेटे को बेल्ट से गला घोंटकर मार डाला...आरोपी ने पुलिस को फोन कर गुमराह भी किया