रुद्रपुर: 50 मीटर तक युवती को घसीटते हुए ले गए बाइक सवार

रुद्रपुर: 50 मीटर तक युवती को घसीटते हुए ले गए बाइक सवार

रुद्रपुर, अमृत विचार। 15 सितंबर की शाम को नशे की हालत में बाइक सवार दो युवक एक युवती को टक्कर मारने के बाद 50 मीटर तक घसीटते हुए ले गए। जिसे देख महिला चिल्लाती रही और बाइक सवार मौके से फरार हो गए। घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां युवती की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बाइक सवारों की तलाश तेज कर दी है।

जानकारी के अनुसार वसुंधरा गार्डन निवासी भूपेश चंद्र दुम्का ने बताया कि पत्नी दीपा के साथ उसकी दीदी की बेटी मेघना तिवारी 15 सितंबर की शाम बाजार गए हुए थे। शाम करीब साढ़े सात बजे सिविल लाइंस में पैदल ही रोड पार कर रही थी। अचानक गलत दिशा से पगड़ी धारण किए बाइक सवारों ने युवती को टक्कर मार दी और घसीटते हुए 50 मीटर तक ले गया। जब पत्नी चिल्लाई तो युवकों ने बाइक रोककर युवती को निकाला।

आरोप था कि बाइक सवार नशे की हालत में गलत दिशा में तेज गति से बाइक का संचालन कर रहे थे। बाइक की टक्कर से मेघा तिवारी गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसका उपचार प्राइवेट अस्पताल में चल रहा है। शिकायतकर्ता ने पुलिस से बाइक सवारों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।