बिहार: NIT बिहटा के छात्रावास में पंखे से लटकता मिला छात्रा का शव, पुलिस को मिला सुसाइड नोट

बिहार: NIT बिहटा के छात्रावास में पंखे से लटकता मिला छात्रा का शव, पुलिस को मिला सुसाइड नोट

पटना। पटना के बिहटा स्थित राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (एनआईटी) की एक छात्रा ने संस्थान के छात्रावास में कथित तौर पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पटना के बाहरी इलाके बिहटा में स्थित एनआईटी की यह शाखा में पढ़ रही छात्रा आंध्र प्रदेश की निवासी थी। पुलिस ने घटनास्थल से एक ‘सुसाइड नोट’ भी बरामद किया है।

 पटना पुलिस द्वारा शनिवार को जारी एक बयान के अनुसार, "शुक्रवार रात करीब सवा 10 बजे पुलिस को एक फोन कॉल के जरिए बताया गया कि एक छात्रा ने अपने छात्रावास के कमरे में पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली है। पुलिस घटनास्थल पहुंची और उसका शव लटका हुआ पाया...छात्रा को नजदीकी सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।’’ पुलिस ने छात्रा का नाम नहीं बताया है।

बयान में कहा गया, "शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। छात्रा आंध्र प्रदेश की रहने वाली है और उसके परिवार वालों को सूचित कर दिया गया है।’’ पुलिस ने बताया कि घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है और मौके से सभी वैज्ञानिक साक्ष्य एकत्र किए जा रहे हैं तथा आगे की जांच जारी है। बयान में कहा गया है कि घटना का सही कारण अभी पता नहीं चल पाया है। छात्रा की मौत की खबर फैलते ही बड़ी संख्या में एकत्र एनआईटी छात्रों संस्थान प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की।

यह भी पढ़ें: पुलिस ने दौड़ाया तो युवक ने फंदा लगाकर की खुदकुशी, पुलिस पर प्रताड़ना का आरोप

ताजा समाचार

Kanpur News: मुनाफे का लालच देकर ठगे 26 लाख...गूगल रेटिंग से ट्रेडिंग के नाम पर शातिरों ने किया खेल
Unnao News: किराये के भवनों के मिलेगा आंगनबाड़ी केंद्रों को छुटकारा...पढ़िए पूरी खबर
IND vs BAN Test Series : ऋषभ पंत के बाद शुभमन गिल ने जड़ा शतक, बांग्लादेश के ख‍िलाफ भारत बढ़त की ओर
Unnao News: गैंगस्टर के दो दोषियों को तीन-तीन साल की सजा, कोर्ट ने जुर्माना भी लगाया
तिरुपति बालाजी के प्रसाद में मिलावट से अमेठी के साधु-संतों भारी आक्रोश, कहा- यह बर्दाश्त करने योग्य नहीं
AFG vs SA : अफगानिस्तान की दक्षिण अफ्रीका पर बड़ी जीत, रहमानुल्लाह गुरबाज ने ठोका शतक...राशिद खान ने हासिल की बड़ी उपलब्धि